सुबह जागते ही घरवालों की निकल गई चीख, जालौन में युवक की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या

सिरसा कलार के ग्राम जहटौली में वारदात के बाद सनसनी फैल गई और पुलिस ने छानबीन में मौके से कुल्हाड़ी और दो डंडे बरामद किए हैं।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Sat, 22 Aug 2020 01:38 PM (IST) Updated:Sat, 22 Aug 2020 01:38 PM (IST)
सुबह जागते ही घरवालों की निकल गई चीख, जालौन में युवक की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या
सुबह जागते ही घरवालों की निकल गई चीख, जालौन में युवक की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या

जलौन, जेएनएन। सिरसा कलार थाना क्षेत्र के ग्राम जहटौली में रहने वाले परिवार के लोग शनिवार की सुबह नींद से जागे तो नजारा देखकर उनकी चीख निकल गई। सामने ही चारपाई पर युवक का रक्तरंजित शव पड़ा था। उनकी चीख सुनकर पड़ोसियों और गांव वालों की भीड़ एकत्र हो गई और कुछ ही देर में पु़लिस पहुंच गई। पुलिस को छानबीन में कुल्हाड़ी और दो डंडे भी पड़े मिले। माना जा रहा है कि रात में किसी समय घर में घुसे हत्यारे वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो गए।

ग्राम जहटौली निवासी 39 वर्षीय अरविंद उर्फ फांटे की घर में सोते समय शनिवार तड़के साढ़े तीन बजे हत्या कर दी गई। चारपायी पर सो रहे अरविंद को हमलावरों ने कुल्हाड़ी व डंडों से प्रहार करके मौत के घाट उतार दिया और फरार हो गए। सुबह अरविंद के स्वजनों ने खून से लथपथ उसका शव पड़ा देखा तो घर में चीखपुकार मच गई। शव के पास ही खून से सनी कुल्हाड़ी व डंडा पड़े हुए थे। भाई की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और तहकीकात शुरू कर दी। भाई ने पड़ोसियों पर हत्या का आरोप लगाया गया है, पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

शुक्रवार को पड़ोसियों से हुआ था झगड़ा

अरविंद की पत्नी राजेश्वरी के अनुसार शुक्रवार की रात नौ बजे के आसपास पवन व छोटू से उनके पति का झगड़ा हो गया था। आरोप है कि विवाद के बाद पवन व छोटू ने साथियों के साथ मिलकर पति की हत्या की है।

सीओ ने किया घटनास्थल का मुआयना

हत्या की वारदात की सूचना मिलने के बाद सीओ जालौन विजय आनंद ने घटनास्थल का मुआयना किया। फोरेंसिक टीम ने भी साक्ष्य संकलित किए हैं। सीओ का कहना है कि नामजद आरोपितों की तलाश की जा रही है, जल्द उनको गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी