कानपुर: शादी समारोह से लौट रहे थे युवक, पनकी हाईवे पर ट्राला में घुसी बाइक, एक की मौत साथी गंभीर

वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने रमईपुर गए युवक देर रात घर लौट रहे थे। भौती बाईपास के पास पहुंचे ही थे कि वहां सड़क किनारे खराब खड़े ट्राला में बाइक जा घुसी। हादसे में बाइक चला रहा है गुड्डन की मौके पर ही मौत हो गई।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Sat, 27 Nov 2021 11:36 AM (IST) Updated:Sat, 27 Nov 2021 11:36 AM (IST)
कानपुर: शादी समारोह से लौट रहे थे युवक, पनकी हाईवे पर ट्राला में घुसी बाइक, एक की मौत साथी गंभीर
भौंती बाईपास के पास हुआ हादसा। प्रतीकात्मक फोटो।

कानपुर, जागरण संवाददाता। कल्याणपुर, पनकी हाईवे पर शुक्रवार देर रात खराब खड़े ट्राला में वैवाहिक कार्यक्रम से लौट रहे युवकों की बाइक पीछे से जा घुसी। हादसे में बाइक चला रहे युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल साथी को नौबस्ता के एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया है, जहां उसकी भी हालत नाजुक बनी हुई है।

सचेंडी के गंभीरपुर गांव निवासी 30 वर्षीय गुड्डन राजपूत पेंटिंग का काम करता था। शुक्रवार शाम गुड्डन पड़ोसी राजेश के साथ रमईपुर निवासी अपने रिश्तेदार के घर एक वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए बाइक से गया था। देर रात दोनों बाइक से घर वापस लौट रहे थे। अभी वह भौती बाईपास के पास पहुंचे ही थे कि वहां सड़क किनारे खराब खड़े ट्राला में बाइक जा घुसी। हादसे में बाइक चला रहा है गुड्डन की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि पीछे बैठा राजेश भी गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल राजेश से बातचीत कर घटना की जानकारी स्वजनों को दी। घटना में गंभीर रूप से घायल राजेश को नौबस्ता स्थित एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। पनकी थाना प्रभारी ने बताया कि खराब ट्राला सड़क किनारे खड़ा था। संभवत: तेज गति के कारण बाइक के अनियंत्रित हो जाने के चलते हादसा हुआ है। तहरीर मिलने पर मामले की जांच कर विधिक कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी