कानपुर में अकादमी मालिक पर छेडख़ानी और अश्लील वीडियो भेजने का आरोप, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

छात्रा का आरोप है कि मालिक उसे काफी समय से परेशान कर करने के साथ अवैध संबंध बनाने के लिए दबाव डाल रहे हैं। अश्लील वीडियो फोटो और मैसेज भेजते हैं। इसे लेकर उसने अकादमी के दफ्तर में शिकायत की तो प्रबंधक मेकअप ट्रेनर ने उसका मोबाइल छीन लिया।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 10:47 AM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 10:47 AM (IST)
कानपुर में अकादमी मालिक पर छेडख़ानी और अश्लील वीडियो भेजने का आरोप, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा
छेड़खानी की खबर से संबधित प्रतीकात्मक फोटो।

कानपुर, जेएनएन। गोविंद नगर की एक अकादमी संचालक पर छात्रा ने मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताडि़त करने का आरोप लगाया है। छात्रा का आरोप है कि अकादमी के मालिक उस पर शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव डाल रहे हैं। विरोध करने पर मालिक उसे और परिवार को जानमाल की धमकी दे रहे हैं। पीडि़ता ने रिपोर्ट दर्ज कराई है।

गोविंद नगर स्थित एक अकादमी की छात्रा का आरोप है कि मालिक उसे काफी समय से परेशान कर करने के साथ अवैध संबंध बनाने के लिए दबाव डाल रहे हैं। अश्लील वीडियो, फोटो और मैसेज भेजते हैं। इसे लेकर उसने अकादमी के दफ्तर में शिकायत की तो प्रबंधक, मेकअप ट्रेनर ने उसका मोबाइल छीन लिया और भेजे गये वीडियो, फोटो और मैसेज डिलीट कर दिये। आरोप है कि अकादमी मालिक ने पुलिस से शिकायत पर उसे और परिवार को जानमाल से मारने की धमकी दी है। आरोप है कि पहले भी मालिक अकादमी की एक अन्य युवती की मजबूरी का फायदा उठा चुके हैं। पीडि़ता ने पुलिस आयुक्त से गुहार लगाई थी। पुलिस आयुक्त के आदेश पर गोविंद नगर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। एसीपी गोविंद नगर विकास कुमार पांडेय ने बताया कि पीडि़ता की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर आरोपों की जांच कराई जा रही है। युवती का मोबाइल कब्जे में लिया गया है। फोरेंसिक की मदद से डाटा रिकवर कराने की कोशिश की जाएगी। साक्ष्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी