कन्नौज के सपा विधायक की कार ट्रैक्टर से टकराई, बाल बाल बचे

कन्नौज सदर से समाजवादी पार्टी के विधायक अनिल दोहरे की कार तड़के कन्नौज से ठठिया आते समय यहां के ठठिया-मानीमऊ मार्ग पर ट्रैक्टर से टकरा गई।

By Dharmendra PandeyEdited By: Publish:Sat, 30 Dec 2017 11:47 AM (IST) Updated:Sat, 30 Dec 2017 11:47 AM (IST)
कन्नौज के सपा विधायक की कार ट्रैक्टर से टकराई, बाल बाल बचे
कन्नौज के सपा विधायक की कार ट्रैक्टर से टकराई, बाल बाल बचे

कन्नौज (जेएनएन)। इत्रनगरी कन्नौज में आज कोहरा घना होने के कारण समाजवादी पार्टी के विधायक की कार के साथ ही जेसीबी तथा पिक अप वैन की टक्कर हो गई। दोनों हादसे में पिक अब का चालक घायल हो गया है। 

कन्नौज सदर से समाजवादी पार्टी के विधायक अनिल दोहरे की कार तड़के कन्नौज से ठठिया आते समय यहां के ठठिया-मानीमऊ मार्ग पर ट्रैक्टर से टकरा गई। हादसा कोहरा अधिक होने के कारण हुआ। गनीमत रही कि सिर्फ कर क्षतिग्रस्त हुई। विधायक समेत कार सवार किसी को चोट नहीं आई। यहां पर थानाध्यक्ष सुरेश कुमार ने बताया कोहरे व धुंध की वजह से विधायक की कार के चालक को सामने शायद कुछ समझ में नहीं आया। अभी तहरीर नहीं मिली है। शिकायत मिलने पर जांच कर कार्रवाई होगी।

धुंध में जेसीबी व पिकअप टकराई, चालक घायल, सड़क की जाम

कन्नौज के तालग्राम के ग्राम पलिया के बीच से सड़क निकली है। आज सुबह गांव में जेसीबी व पिकअप टकरा गये। इसमें पिकअप चालक रोहित (24) पुत्र उमेश चन्द्र यादव निवासी ग्राम अभयपुर नगरिया थाना मोहम्मदाबाद जिला फर्रुखाबाद घायल हो गया।

इस घटना की सूचना पर थानाध्यक्ष तारिक खां मौके पर पहुँचे। घायल को 100 शैय्या अस्पताल में भर्ती कराया। इस घटना से नाराज ग्रामीणों ने तालग्राम छिबरामऊ मार्ग पर जाम लगा दिया। सुबह करीब 9.30 बजे थानाध्यक्ष ने ग्रामीणों को समझा कर जाम खुलवाया। ग्रामीण ब्रेकर बनवाने की मांग पर अड़े हैं। थानाध्यक्ष ने बताया कि ग्रामीणों की मांग उच्चाधिकारियों को बता दी गई है।

chat bot
आपका साथी