बीटीसी परीक्षा में सख्ती, 12 ने छोड़ दी परीक्षा

जागरण संवाददाता, कन्नौज: जिले के दो केंद्रों पर बीटीसी परीक्षा शुरू हुई तो पहले ही दिन सख्त

By JagranEdited By: Publish:Mon, 08 Oct 2018 07:04 PM (IST) Updated:Mon, 08 Oct 2018 07:04 PM (IST)
बीटीसी परीक्षा में सख्ती, 12 ने छोड़ दी परीक्षा
बीटीसी परीक्षा में सख्ती, 12 ने छोड़ दी परीक्षा

जागरण संवाददाता, कन्नौज: जिले के दो केंद्रों पर बीटीसी परीक्षा शुरू हुई तो पहले ही दिन सख्ती के चलते 12 परीक्षार्थियों ने परीक्षा छोड़ दी। बोर्ड परीक्षाओं की तरह सीसीटीवी कैमरों से बीटीसी परीक्षा की निगरानी की जा रही है। केंद्र व्यवस्थापक के अलावा परीक्षा केंद्र पर एक पर्यवेक्षक की भी नियुक्ति की गई है।

सोमवार को बीटीसी बैच-2013 सेवारत (मृतक आश्रित), बीटीसी 2014 (अवशेष व अनुत्तीर्ण), बीटीसी 2015 चतुर्थ सेमेस्टर की परीक्षा शहर के लाला श्यामलाल इंटर कालेज और राजकीय इंटर कालेज उमर्दा में शुरू हुई। लाला श्यामलाल में प्रधानाचार्य आशीष कुमार शुक्ला ने बताया कि दोनों पालियों में 295 परीक्षार्थी पंजीकृत हैं, जिसमें छह ने परीक्षा छोड़ दी। वहीं जीआइसी उमर्दा के प्रधानाचार्य शिवमोहन कुशवाहा ने बताया कि यहां 425 परीक्षार्थी पंजीकृत हैं। यहां भी दोनों पालियों में छह छात्रों ने परीक्षा छोड़ दी।

केंद्रों पर नहीं दिखाई दी महिला पुलिस

बीटीसी परीक्षा केंद्रों पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम के लिए परीक्षा नियामक प्राधिकारी इलाहाबाद ने जिला प्रशासन को पर्याप्त पुलिस बल उपलब्ध कराने के निर्देश दिए थे। बावजूद इसके दोनों परीक्षा केन्द्रों पर महिला पुलिस तैनात नहीं रही।

chat bot
आपका साथी