सुबह दिखा उत्साह, शाम को हाथ लगी मायूसी

कन्नौज, जागरण संवाददाता : विश्वकप के सेमीफाइनल में भारत और आस्ट्रेलिया के बीच मुकाबले को देखने के लि

By Edited By: Publish:Thu, 26 Mar 2015 07:38 PM (IST) Updated:Thu, 26 Mar 2015 07:38 PM (IST)
सुबह दिखा उत्साह, शाम को हाथ लगी मायूसी

कन्नौज, जागरण संवाददाता : विश्वकप के सेमीफाइनल में भारत और आस्ट्रेलिया के बीच मुकाबले को देखने के लिए लोगों में सुबह से ही उत्साह था। दोपहर में इस कदर शहर में सन्नाटा पसर गया, जैसे कोई त्योहार का भोर हो। शाम को जब आस्ट्रेलिया के हाथों भारत की टीम पराजित हुई प्रशंसकों को मायूसी हाथ लगी।

गुरुवार सुबह नौ बजते ही लोग टीवी के सामने डट गए। आस्ट्रेलिया की बैटिंग देखने के बाद बड़े स्कोर के बावजूद भारत के जीतने की उम्मीद थीं, लेकिन कुछ ही देर में उनकी इस उम्मीद पर पानी फिर गया और भारतीय क्रिकेट टीम को आस्ट्रेलिया के हाथों बड़ी हार का सामना करना पड़ा। दोपहर में जिस दौरान मैच चरम पर था, उस वक्त सड़कों पर सन्नाटा दिखाई दे रहा था। बाजारों में लग रहा था मानो साप्ताहिक बंदी हो। केवल इक्का-दुक्का दुकानें खुलीं थी। जो रास्ते में थे वह मोबाइल और इंटरनेट के जरिए स्कोर पता कर रहे थे।

छिबरामऊ, संवाद सहयोगी के अनुसार विश्व कप में भारत व आस्ट्रेलिया के बीच सेमीफाइनल मुकाबला देखने के लिए पूरे शहर की निगाहें टीवी स्क्रीन पर टिकी रहीं। साप्ताहिक बंदी पर पहले कभी पूरा बाजार बंद नजर नहीं आया, लेकिन इस गुरुवार को अधिकांश दुकानें बंद।

chat bot
आपका साथी