बहन का सुहाग उजाड़ने में कोई कसर नहीं छोड़ी

झाँसी : एक मामूली कहा-सुनी से उपजे विवाद के कारण एक युवक ने अपने साथियों के साथ मिलकर अपने बहनोई को

By JagranEdited By: Publish:Tue, 21 Mar 2017 01:01 AM (IST) Updated:Tue, 21 Mar 2017 01:01 AM (IST)
बहन का सुहाग उजाड़ने में कोई कसर नहीं छोड़ी
बहन का सुहाग उजाड़ने में कोई कसर नहीं छोड़ी

झाँसी : एक मामूली कहा-सुनी से उपजे विवाद के कारण एक युवक ने अपने साथियों के साथ मिलकर अपने बहनोई को गोली मार दी, जिससे वे गम्भीर रूप से घायल हो गये। उन्हें मेडिकल कॉलिज में भर्ती कराया गया है।

दतिया के उनाव बालाजी, ग्राम तरगुवां निवासी दशरथ पुत्र रमेश कुमार की ससुराल ग्राम लुहारी में है। ससुर परिवार सहित कोतवाली के लक्ष्मीगेट में रहते हैं। बीते दिवस दशरथ पत्‍‌नी को लेने के लिए लक्ष्मीगेट आये थे। ससुरालियों ने पुत्री को भेजने से मना कर दिया, इस बात को लेकर दामाद व ससुरालियों में विवाद हो गया। दामाद रात 10 बजे मास्टर कॉलनि निवासी बहन के यहाँ रुकने के लिए चल दिये। वे नारायण बाग के समीप पहुँचे होंगे, तभी साले ने 2-3 साथियों के साथ वहाँ पहुँचकर उनको घेर लिया। उन्होंने शमशान घाट की ओर दौड़ लगायी, पर हमलावर उनका पीछा करते रहे। अचानक हमलावर ने तमंचे से फायर कर दिया, गोली उनके पैर में लग गयी, जिससे वे घायल होकर गिर पड़े। सूचना पाकर मौके पर पहुँची पुलिस ने उन्हें मेडिकल कॉलिज में भर्ती करा दिया। उन्होंने साले पर गोली मारने का आरोप लगाया है, पुलिस मामले में पूछताछ कर रही है।

सड़क दुर्घटना में किसान की मौत

झाँसी : खेत में पानी देकर घर लौट रहे एक किसान को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गयी।

मोंठ के ग्राम बरथरी निवासी महेन्द्र यादव पुत्र दयाशंकर यादव बीती शाम खेत पर पानी लगाने गये थे। देर रात वे पैदल घर जा रहे थे, तभी कुम्हरार रोड स्थित पावर हाउस के समीप अज्ञात वाहन ने पीछे से उनको टक्कर मार दी, जिससे मौके पर उनकी मौत हो गयी। सूचना पाकर घटना स्थल पर पहुँची पुलिस ने मौका-मुआयना कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

बची नहीं आग से झुलसी महिला

झाँसी : ललितपुर के सदनशाह बाबा दरगाह के समीप निवासी फैया़ज की 55 वर्षीय पत्‍‌नी 14 मार्च को गैस चूल्हे पर खाना बना रही थीं। अचानक उनके कपड़ों में आग लग गयी, जिससे वे गम्भीर रूप से झुलस गयीं। उन्हें मेडिकल कॉलिज में भर्ती कराया गया, जहाँ सोमवार की सुबह उनकी मौत हो गयी।

चलती गाड़ी से उतरने से चली गयी यात्री की जान

झाँसी : चलती ट्रेन में नीचे उतरने की ़कीमत एक यात्री को अपनी जान देकर चुकानी पड़ी।

सीपरी बा़जार के अम्बावाय निवासी विक्की वर्मा पुत्र पूरन सिंह दो दिन पहले चाचा से मिलने आगरा गया था। बीते दिवस वह ट्रेन से झाँसी आ रहा था। करारी रेलवे स्टेशन पर गाड़ी थोड़ी देर ही रुकती है, इसलिये वह चलती ट्रेन से ही प्लैटफॉर्म पर नीचे उतरने लगा, जिससे वह पटरी पर गिरकर ट्रेन की चपेट में आ गया, जिससे उसकी मौत हो गयी। सूचना पाकर मौके पर पहुँची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

chat bot
आपका साथी