युवक की गला रेतकर हत्या हाथ-पैर बांध कुएं में फेंका

क्षेत्र के गोपालापुर बसगोतान गांव निवासी चार दिन से लापता युवक की हत्या कर कुएं में फेंकी गई लाश सोमवार को मिलने से सनसनी फैल गई। उसका गला धारदार हथियार से रेता और हाथ-पैर बंधे हुए थे।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 03 Sep 2018 08:26 PM (IST) Updated:Mon, 03 Sep 2018 08:26 PM (IST)
युवक की गला रेतकर हत्या
हाथ-पैर बांध कुएं में फेंका
युवक की गला रेतकर हत्या हाथ-पैर बांध कुएं में फेंका

जागरण संवाददाता, रामपुर (जौनपुर): क्षेत्र के गोपालापुर बसगोतान गांव निवासी चार दिन से लापता युवक की हत्या कर कुएं में फेंकी गई लाश सोमवार को मिलने से सनसनी फैल गई। उसका गला धारदार हथियार से रेता और हाथ-पैर बंधे हुए थे। शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हत्या का कारण साफ नहीं हो सका है। पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है।

गांव निवासी अखिलेश ¨सह (35) पुत्र द्वारिका प्रसाद ¨सह बीते गुरुवार की शाम घर से बाजार के लिए निकला था। रात होने पर नहीं लौटा तो ¨चतित परिजनों ने काफी खोजबीन की लेकिन कहीं पता नहीं चला। शुक्रवार को दूसरे दिन भी सुराग न मिलने पर थाने पर सूचना दी। पुलिस भी खोजबीन कर रही थी। सोमवार की सुबह शौच के लिए गए कुछ ग्रामीणों को कुएं से दुर्गंध महसूस हुई। आशंकावश कुएं में झांका तो युवक की लाश दिखाई पड़ी। पता चलते ही गांव में सनसनी फैल गई। मौके पर सैकड़ों ग्रामीण जुट गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कुएं से निकलवाया। लाश अखिलेश ¨सह की ही थी। उसकी हत्या धारदार हथियार से गला रेतकर की गई थी। उसके हाथ-पैर रस्सी से बांधे हुए थे। हत्या का कारण साफ नहीं हो सका है। इसे लेकर तरह-तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं। परिजनों की तरफ से किसी के खिलाफ तहरीर भी नहीं दी गई है। पुलिस ने पंचनामा कराकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार श्रीवास्तव ने कहा कि अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर छानबीन की जा रही है। जल्द ही मामले का खुलासा कर कातिलों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

इनसेट

मृतक था शातिर अपराधी

जौनपुर: रामपुर थाना क्षेत्र के गोपालापुर बसगोतान गांव में गुरुवार से लापता अखिलेश ¨सह नामक जिस युवक की सोमवार को हत्या कर घर के पास ही कुएं में फेंकी गई लाश पाई गई, वह शातिर किस्म का अपराधी था। थानाध्यक्ष रामपुर प्रशांत श्रीवास्तव ने बताया कि स्थानीय थाने में उसके विरुद्ध हत्या के प्रयास सहित करीब आधा दर्जन आपराधिक मामले दर्ज थे। इसके अलावा शिवपुर (वाराणसी) में एक डाक्टर से तीस लाख रुपये रंगदारी मांगने के मामले में भी आरोपित था। दो माह प‌रू्व वाराणसी से आई स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने उसके घर दबिश भी दी थी लेकिन वह हाथ नहीं लग सका था।

chat bot
आपका साथी