लखनऊ तक के लिए नई इंटरसिटी का शुभारंभ

जौनपुर, सुल्तानपुर फैजाबाद व बाराबंकी के रास्ते लखनऊ को जाने वाली इंटरसिटी का शुभारंभ मंगलवार को जौनपुर जंक्शन स्टेशन पर सांसद केपी ¨सह ने किया। मऊ से चलने वाली यह ट्रेन सप्ताह में दो दिन चलेगी। मऊ से चलने के बाद दोपहर 3:10 पर जंक्शन पहुंचने पर सांसद केपी ¨सह ने प्लेटफार्म संख्या पांच से इंटरसिटी को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस मौके पर भारी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता जमा रहे। सांसद ने कहा कि नई ट्रेन के चलने से यात्रियों को काफी सहुलियत होगी। ट्रेन सप्ताह में बुधवार व शुक्रवार को रात दस बजे रवाना होगी। मऊ से इंटरसिटी बुधवार व शुक्रवार को जाएगी , जबकि लखनऊ से मऊ के लिए मंगलवार व गुरुवार को रवाना होगी।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 14 Aug 2018 06:28 PM (IST) Updated:Tue, 14 Aug 2018 10:57 PM (IST)
लखनऊ तक के लिए नई  इंटरसिटी का शुभारंभ
लखनऊ तक के लिए नई इंटरसिटी का शुभारंभ

जागरण संवाददाता, जौनपुर: जौनपुर, सुल्तानपुर फैजाबाद व बाराबंकी के रास्ते लखनऊ को जाने वाली इंटरसिटी का शुभारंभ मंगलवार को जौनपुर जंक्शन स्टेशन पर सांसद केपी ¨सह ने किया। मऊ से चलने वाली यह ट्रेन सप्ताह में दो दिन चलेगी। मऊ से चलने के बाद दोपहर 3:10 पर जंक्शन पहुंचने पर सांसद केपी ¨सह ने प्लेटफार्म संख्या पांच से इंटरसिटी को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस मौके पर भारी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता जमा रहे।

सांसद ने कहा कि नई ट्रेन के चलने से यात्रियों को काफी सहूलियत होगी। ट्रेन सप्ताह में बुधवार व शुक्रवार को रात दस बजे रवाना होगी। मऊ से इंटरसिटी बुधवार व शुक्रवार को जाएगी, जबकि लखनऊ से मऊ के लिए मंगलवार व गुरुवार को रवाना होगी। मऊ से जखनिया औड़िहार, जौनपुर, सुल्तानपुर फैजाबाद होते हुए लखनऊ पहुंचेगी। इसी रूट से वापस भी आएगी। स्टेशन पर कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थन में नारे भी लगाए। स्टेशन अधीक्षक वीपी ¨सह, ब्रह्मेश शुक्ल, अजय प्रताप ¨सह समेत अन्य लोग मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी