कोयला व्यवसायी से 1.50 लाख की लूट

परियत बाजार के पास मंगलवार की शाम स्कार्पियो सवार बदमाशों ने असलहे के बल पर तकादा कर लौट रहे कोयला कारोबारी से डेढ़ लाख रुपये लूट लिए। वारदात को अंजाम देने के बाद लुटेरे रामपुर की तरफ भाग गए। काफी भागदौड़ करने के बाद भी पुलिस लुटेरों का कोई सुराग नहीं पा सकी।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 04 Feb 2020 07:20 PM (IST) Updated:Tue, 04 Feb 2020 07:20 PM (IST)
कोयला व्यवसायी से 1.50 लाख की लूट
कोयला व्यवसायी से 1.50 लाख की लूट

जागरण संवाददाता, बरसठी (जौनपुर): परियत बाजार के पास मंगलवार की शाम स्कार्पियो सवार बदमाशों ने असलहे से आतंकित कर तकादा कर लौट रहे कोयला कारोबारी से डेढ़ लाख रुपये लूट लिया। वारदात को अंजाम देने के बाद लुटेरे रामपुर की तरफ भाग गये। काफी भागदौड़ करने के बाद भी पुलिस लुटेरों का कोई सुराग नहीं पा सकी।

रामपुर थाना क्षेत्र के पचवल गांव निवासी अभय नारायण श्रीवास्तव कोयला व्यवसायी हैं। वह अपने पुत्र अमित श्रीवास्तव के साथ कटवार बाजार स्थित ईंट भट्ठा मालिक पप्पू सिंह के यहां तकादा करने आये थे। जहां से मिले डेढ़ लाख रुपये लेकर वापस रामपुर जाने के लिए निकले। कटवार बाजार में स्कोर्पियो सवार लोगों की गतिविधि संदिग्ध लगने पर बाइक वहीं खड़ी कर मीरगंज थाना क्षेत्र के भटहर निवासी अपने परिचित व्यापारी की स्कार्पियो में बैठकर घर जा रहे थे। आरोप है कि परियत बाजार में पहुंचे तो पीछा कर रही स्कार्पियो में सवार पांच बदमाशों ने ओवरटेक कर स्कार्पियो रोक ली और अभय नारायण व उनके बेटे की पिटाई कर डेढ़ लाख रुपये छीनकर रामपुर की तरफ भाग गये। पुलिस ने काफी देर तक बदमाशों की तलाश में भागदौड़ की लेकिन कोई सुराग नहीं पा सकी।

chat bot
आपका साथी