नगर के आठ ट्यूबवेल खराब जनता बूंद-बूंद पानी को बेहाल

जासं, जौनपुर : नगर के विभिन्न क्षेत्रों में आठ ट्यूबवेल खराब हो गया है इससे जनता पानी की समस्

By JagranEdited By: Publish:Sun, 01 Jul 2018 06:02 PM (IST) Updated:Sun, 01 Jul 2018 11:13 PM (IST)
नगर के आठ ट्यूबवेल खराब जनता बूंद-बूंद पानी को बेहाल
नगर के आठ ट्यूबवेल खराब जनता बूंद-बूंद पानी को बेहाल

जासं, जौनपुर : नगर के विभिन्न क्षेत्रों में आठ ट्यूबवेल खराब हो गया है इससे जनता पानी की समस्या से जूझ रही है। डेढ़ वर्षो से बजट के अभाव में काम ठप पड़ा है। जिम्मेदारों के सुधि न लेने से स्थिति और भी खराब हो गई है, आमजन पानी को लेकर बेहाल हुआ जा रहा है।

नईगंज के दो नंबर, तीन नंबर का ट्यूबवेल पिछले डेढ़ साल से खराब है। पॉलीटेक्निक चौराहा पर स्थित कृषि भवन परिसर में ट्यूबवेल नंबर एक, नंबर दो को रीबोर किया जाना है। पुलिस लाइन में एक ट्यूबवेल व इंग्लिश क्लब में एक ट्यूबवेल खराब पड़ा है। एक ट्यूबवेल सरायलता पानदरीबा, एक खासनपुर का ट्यूबवेल खराब पड़ा है। इन सभी ट्यूबवेल की बो¨रग कराई जानी है। इससे करीब 15 हजार उपभोक्ताओं को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इसका प्रस्ताव बनाकर जल निगम को भेजा गया है। जिसके बाद शासन को बजट का इंतजार है। बावजूद आज तक स्वीकृत न मिलने के कारण यह कबाड़ की तरह पड़ा हुआ है। आमजन दूर-दराज से पानी लाने को मजबूर है। स्थानीय नागरिकों द्वारा कई बार इसकी शिकायत नगर पालिका व अन्य जिम्मेदारों से की गई। बावजूद कुछ भी नहीं हो सका।

इस बाबत नगर पालिका के जलकल के अश्विनी भाष्कर ने बताया कि नगर में आठ ट्यूबवेल खराब है, जिसका रीबोर किया जाना है। मरम्मत के लिए शासन को पत्र भेजा गया है। स्वीकृत मिलते ही ठीक करा दिया जाएगा। जिससे जलापूर्ति बहाल हो सके।

chat bot
आपका साथी