प्रेमिका ने दिया धोखा तो फिल्म शोले का वीरू बना युवक, नशे में पुल पर चढ़ जमकर मचाया हंगामा, वीडियो हुआ वायरल

फिल्म शोले का तो आपको पानी की टंकी वाला तो सीन याद ही होगा। ऐसा ही एक वाक्या हुआ उरई में जहां एक शख्स ने नशे की हालत में पुल पर चढ़ खूब हंगामा किया। युवक का कहना था कि उसकी प्रेमिका ने उसे धोखा दिया है।

By shiv kumar jadonEdited By: Publish:Mon, 19 Sep 2022 12:09 AM (IST) Updated:Mon, 19 Sep 2022 12:09 AM (IST)
प्रेमिका ने दिया धोखा तो फिल्म शोले का वीरू बना युवक, नशे में पुल पर चढ़ जमकर मचाया हंगामा, वीडियो हुआ वायरल
पुल पर चढ़ तालाब में कूदने की धमकी देता रहा युवक।

उरई जागरण संवाददाता। फिल्में काल्पनिक कहानियां होती है, लेकिन क्या हो जब कोई फिल्म से प्रेरित होकर फिल्म का कोई दृश्य आपको दोबारा याद दिला दे। ऐसा ही एक वाक्या हुआ उरई के माहिल तालाब के पुल के ऊपर। जहां एक प्यार में धोखा खाए आशिक ने नशे की हालत में पुल की रेलिंग पर चढ़ फिल्म शोले के वीरू बन खूब हंगामा किया। 

पानी में कूदने की दे रहा था धमकी

शहर के माहिल तालाब के पुल पर चढ़कर एक युवक पानी में कूदने की धमकी दे रहा था। युवक काफी नशे में था और वह बार-बार कह रहा था कि उसकी प्रेमिका ने उसके साथ बेवफाई की है। ऐसे में पुल के पास काफी भीड़ जमा हो गयी और किसी ने इस पूरे घटनाक्रम की मोबाइल फोन पर वीडियो बना ली और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। घटनाक्रम शनिवार की शाम का बताया जा रहा है।

हंगामा करने के बाद युवक फरार

नशे की हालत में युवक कह रहा थी कि वह तालाब में कूदकर अपनी जिंदगी खत्म कर लेगा। इस हंगामे को देखते हुए कुछ लोग वहां पहुंच गए और उसे रोकने का प्रयास किया मगर वह तालाब के पुल पर पहुंच गया और उसकी रेलिंग पर चढ़कर लोगों को उसमें कूदकर जान देने की धमकी देने लगा। लोगों ने वीडियो बनाना शुरू कर दिया। शराब के नशे में धुत युवक भद्दी-भद्दी गालियां देते हुए प्रेमिका द्वारा धोखा दिए जाने की बात कह रहा था। इसके बाद में हंगामा काटते हुए युवक वहां से भाग गया।

वह युवक कौन था

वीडियो के वायरल होने के बाद उरई कोतवाली पुलिस युवक की पहचान कर उसका पता लगाने की कोशिश कर रही है। कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक शिवकुमार राठौर ने बताया कि वीडियो दो दिन पुराना है और पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि यह युवक कौन था जो शराब पीकर हंगामा कर रहा था।

chat bot
आपका साथी