सड़क हादसों एक की मौत, सात लोग घायल

By Edited By: Publish:Wed, 17 Sep 2014 05:08 PM (IST) Updated:Wed, 17 Sep 2014 05:08 PM (IST)
सड़क हादसों एक की मौत, सात लोग घायल

उरई, जागरण संवाददाता :

अलग-अलग जगह हुए सड़क हादसों में एक युवक की मौत हो गई। वहीं छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

नदीगांव थाना क्षेत्र के ग्राम अकनीवा निवासी रवि कुमार मोटरसाइकिल पर सवार होकर जा रहा था। खैराई मोड़ के पास किसी चार पहिया वाहन ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी। हादसे के बाद टक्कर मारने वाला भाग गया। सिर के बल सड़क पर गिरने की वजह से रवि कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया। काफी देर तक लहूलुहान हालत में वह मौके पर पड़ा रहा। हादसे के बाद उसे उपचार हेतु अस्पताल पहुंचाया जाता, इससे पहले ही उसकी मौत हो गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतक युवक के चाचा की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

उधर, बुधवार दोपहर टेंपो उरई से सवारियां बैठाकर एट की तरफ जा रहा थी। रफ्तार तेज होने के कारण जैसे ही टेंपो ज्योनार होटल के पास पहुंची, वैसे ही अनियंत्रित होकर पलट गई। जिससे सवारियां एक दूसरे के ऊपर उलट पुलट होकर गिर पड़ी। राहगीरों ने कोतवाली फोन कर हादसे की सूचना दी। बाद में समाजवादी एंबुलेंस से घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। घायलों में सिद्दो देवी पत्नी मुन्ना, मानवेंद्र पुत्र बृजमोहन, दीनानाथ पुत्र मुलू, लक्ष्मी पत्नी सेवाराम, रोहित पुत्र अजय एवं जयप्रदा पुत्र अजय शामिल हैं। बताया जाता है कि रफ्तार तेज होने के कारण चालक का हाथ बहक गया जिससे हादसा घटित हो गया।

उधर, जालौन रोड पर बोहदपुरा के पास अनियंत्रित कार ने बाइक में टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। कार चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया गया है।

chat bot
आपका साथी