वीडियो ने खोला राज, ममेरे भाई से प्यार की मिली ऐसी सजा

युवती ने उसे मुंबई से हाथरस लौटते वक्त ट्रेन के टॉयलेट में शूट किया था। इसमें उसने कहा है कि वह ममेरे भाई से प्यार करती है, शादी करना चाहती है, लेकिन परिजन इसके लिए राजी नहीं।

By Ashish MishraEdited By: Publish:Thu, 25 Aug 2016 09:54 AM (IST) Updated:Fri, 26 Aug 2016 08:03 AM (IST)
वीडियो ने खोला राज, ममेरे भाई से प्यार की मिली ऐसी सजा

हाथरस (जेएनएन)। एक युवती को मुंबई में रह रहे ममेरे भाई से प्यार की सजा मौत के रूप में भुगतनी पड़ी। युवती के परिजन इस रिश्ते के सख्त खिलाफ थे। वे मुंबई में रह रही युवती को घर ले आए और अगले ही रोज उसकी मौत हो गई। परिजनों ने मौत की वजह पेट दर्द बताया। ये बात शायद छुप भी जाती, अगर युवती का एक वीडियो वायरल नहीं हुआ होता।

Love penalty: वाराणसी की पंचायत ने लगाया प्रेमी पर पचास हजार का दंड

युवती ने उसे मुंबई से हाथरस लौटते वक्त ट्रेन के टॉयलेट में शूट किया था। इसमें उसने कहा है कि वह ममेरे भाई से प्यार करती है, शादी करना चाहती है, लेकिन परिजन इसके लिए राजी नहीं। कहीं वो गुस्से में उसे मार ही न दें। पुलिस ने मां-बाप व अन्य पांच परिजनों के खिलाफ हत्या व साक्ष्य छुपाने की रिपोर्ट दर्ज करके तहकीकात शुरू कर दी है।

प्रेमिका को बर्थडे गिफ्ट देने पहुंचा घर, घरवालों की धुनाई के बाद उल्टे पांव भागा प्रेमी

हाथरस के सिकंदराराऊ कस्बे के मोहल्ला नौरंगाबाद पश्चिमी निवासी यासीन पुत्र अब्दुल अजीज कई साल से सपरिवार मुंबई में रहते हैं। उनकी बेटी सोनी (24) को ममेरे भाई इमरान से प्यार हो गया। दोनों निकाह करना चाहते थे, लेकिन सोनी के परिजन राजी न थे। परिवार वाले उसे 18 अगस्त को मुंबई से सिकंदराराऊ ले आए। सोनी ने ट्रेन के टॉयलेट में अपना वीडियो बनाया। कहा, 'मैं इमरान से प्यार करती हूं। उससे ही निकाह करना चाहती हूं, लेकिन मेरे माता-पिता, भाई व दूसरे परिजन इसके लिए राजी नहीं हैं। वे मुझे मार देना चाहते हैं। वे सब मुझे मुंबई से सिकंदराराऊ ले जा रहे हैं, जहां मेरी हत्या भी हो सकती है। 19 अगस्त को सोनी की मौत हो गई। परिजनों ने कारण पेट दर्द बताते हुए शव दफना दिया।

बेटी के कमरे से आ रही थी आवाजें, दरवाजा खुलवाया तो देखकर रह गए दंग

ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो परिजन फरार हो गए। मोहल्ले के साबिर चौकीदार ने बुधवार को सोनी के पिता यासीन, मां, अकरम, पहलवान, इशहाक नबी व अन्य के खिलाफ हत्या करके शव दफनाने की सिकंदराराऊ थाने में रिपोर्ट कराई। पुलिस आरोपियों के घर भी गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए कब्र से शव निकालने की डीएम से अनुमति मांगी है।

chat bot
आपका साथी