उधारी चुकाने जा रहे दो चचेरे भाइयों के साढ़े तीन लाख पार

जंक्शन पुलिस ने ठगी में मुकदमा दर्ज कर शुरू की मामले की पड़ताल खंदौली निवासी रिश्तेदार को उधारी की रकम देने जा रहे थे दोनों भाई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 29 Sep 2021 05:59 AM (IST) Updated:Wed, 29 Sep 2021 05:59 AM (IST)
उधारी चुकाने जा रहे दो चचेरे भाइयों के साढ़े तीन लाख पार
उधारी चुकाने जा रहे दो चचेरे भाइयों के साढ़े तीन लाख पार

संवाद सहयोगी, हाथरस : कोतवाली हाथरस जंक्शन क्षेत्र के कस्बा मेंडू स्थित पेट्रोल पंप के निकट सोमवार रात दो चचेरे भाइयों को नशीला पदार्थ सुंघाकर साढ़े तीन लाख रुपये पार कर दिए गए। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने ठगी की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

गांव रड़ावली निवासी पूरन सिंह और भीकम सिंह चचेरे भाई हैं। भीकम सिंह दूध विक्रेता हैं। वह हाथरस के श्रीनगर निवासी एक व्यक्ति के यहां दूध डालते हैं। पूरन सिंह ने बताया कि श्रीनगर निवासी व्यक्ति सोमवार को कार लेकर उसके गांव आया था। उसके साथ कार में बैठकर वह हाथरस जंक्शन आए। उनके पास तीन लाख रुपये थे। हाथरस जंक्शन में उतरने के बाद उन्होंने फोन करके चचेरे भाई भीकम सिंह को बुला लिया। भीकम सिंह के पास भी पचास हजार रुपये रखे हुए थे। दोनों को उधारी की साढ़े तीन लाख रुपये रकम देने के लिए खंदौली जाना था। यहां से दोनों बाइक पर सवार होकर खंदौली के लिए निकल पड़े। आरोप है कि मेंडू से कुछ दूरी पर स्थित पेट्रोल पंप के पास उक्त कार सवार फिर से मिला। उसकी कार में एक और व्यक्ति बैठा था। उन्होंने बाइक को रुकवाया और कोई नशीला पदार्थ सुंघा दिया, जिससे दोनों भाई बेहोश हो गए। कार सवार उनके पास रखे साढ़े तीन लाख रुपये ले गए। पुलिस ने पीड़ित पूरन सिंह की तहरीर पर ठगी की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इंस्पेक्टर राजीव यादव का कहना है कि मुकदमा पंजीकृत कर जांच शुरू कर दी है। जल्द ही घटना का पर्दाफाश किया जाएगा। तीन घंटे मौके पर ही पड़े रहे

दोनों चचेरे भाइयों ने पुलिस को बताया कि शाम सात बजे से ग्यारह बजे तक दोनों भाई बेहोशी की हालत में झाड़ियों में पड़े रहे। कार सवार उनकी मोटर साइकिल व मोबाइल फोन नहीं ले गए। जब उन्हें होश आया तो दोनों भाई गांव आए। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि कार सवार व्यक्ति के यहां भीकम सिंह दूध डालने जाता था। वह व्यक्ति कौन है और क्या करता है वह नहीं जानता।

chat bot
आपका साथी