ट्रक लुटेरों के गिरोह का पर्दाफाश

पांच बदमाश पकड़े पर्दाफाश में किसी पूर्व घटना का जिक्र नहीं शिकंजे में शातिर हाथरस मंडी समिति से निकलने वाले अनाज के ट्रकों का करते थे पीछा केवल आ‌र्म्स एक्ट व डकैती की तैयारी करने की धाराओं में कार्रवाई

By JagranEdited By: Publish:Wed, 16 Oct 2019 12:22 AM (IST) Updated:Wed, 16 Oct 2019 12:22 AM (IST)
ट्रक लुटेरों के गिरोह का पर्दाफाश
ट्रक लुटेरों के गिरोह का पर्दाफाश

जागरण संवाददाता, हाथरस : कोतवाली हाथरस गेट पुलिस व एसओजी ने ट्रक लूट गिरोह का पर्दाफाश करते हुए पांच युवकों को पकड़ा है। पुलिस का दावा है कि पांचों शातिर बदमाश हैं तथा हाईवे पर ट्रक लूट को अंजाम देते हैं। हालांकि पुलिस ने पर्दाफाश में पूर्व की किसी घटना का जिक्र नहीं किया है मगर बदमाशों को शातिर जरूर बताया है।

कोतवाली हाथरस गेट पर प्रेस वार्ता करते हुए सीओ ट्रेनी प्रभात कुमार ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने 14 अक्टूबर की रात रुहेरी के पास से पांच युवकों को दबोचा। सूचना मिली थी कि कुछ युवक डकैती की योजना बना रहे हैं। पुलिस ने घेराबंदी कर इन्हें पकड़ा। इनके पास से अवैध हथियार मिले। पुलिस ने सोनवीर निवासी रदोई, बल्देव (मथुरा), अंकित निवासी न्यू रामनगर कॉलोनी, हाथरस तथा सोनू, सुनील व मनीष निवासीगण गांव अहवरनपुर, हाथरस गेट को गिरफ्तार किया है। सीओ ने बताया कि ये लोग मंडी समिति से अनाज लदे ट्रक का मोटरसाइकिल व कार से पीछा करते हैं। एक बदमाश ट्रक पर चढ़कर रस्सी काट देता है। बोरियों के गिरने पर दूसरा ट्रक चालक को सूचना देता है। चालक के ट्रक रोकते ही ये लोग उन्हें बंधक बनाकर लूट को अंजाम दे देते हैं।

प्रेस वार्ता के दौरान पुलिस ने ऐसी किसी घटना का जिक्र नहीं किया, जो कि इनके द्वारा की गई हो। पुलिस ने केवल आ‌र्म्स एक्ट व डकैती की तैयारी करने की धाराओं में पांचों पर कार्रवाई की। इनके साथी नरेंद्र सिंह, रिकू, राहुल व कालू निवासीगण गांव अहवरनपुर फरार हैं।

chat bot
आपका साथी