सहपऊ में पेड़ से टकरा गई ट्रैक्टर-ट्रॉली, एक की मौत

सादाबाद-जलेसर रोड पर हादसा दो लोगों की हालत गंभीर

By JagranEdited By: Publish:Tue, 28 Jan 2020 12:45 AM (IST) Updated:Tue, 28 Jan 2020 12:45 AM (IST)
सहपऊ में पेड़ से टकरा गई  ट्रैक्टर-ट्रॉली, एक की मौत
सहपऊ में पेड़ से टकरा गई ट्रैक्टर-ट्रॉली, एक की मौत

संस, हाथरस : सादाबाद- जलेसर मार्ग पर गांव तामसी के निकट उमा धर्मकांटा के सामने एक ट्रैक्टर ट्रॉली पेड़ से टकरा गई, जिससे ट्रैक्टर ट्रॉली में सवार एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को सादाबाद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से आगरा रेफर किया गया।

मथुरा जनपद के थाना बल्देव के गांव भरतिया से 60 से अधिक लोग सहपऊ क्षेत्र के गांव रुदायल में तेरहवीं में शामिल होने जा रहे थे। सभी लोग ट्रैक्टर ट्रॉली में सवार थे। सादाबाद-जलेसर रोड पर गांव तामसी के निकट ट्रैक्टर-ट्रॉली अनियंत्रित होकर शीशम के पेड़ से टकरा गई। हादसे में 19 वर्षीय गौरव पुत्र बच्चू सिंह निवासी गांव भरतिया थाना बल्देव की मौके पर मौत हो गई। विजेंद्र पुत्र निरंजन और घनश्याम पुत्र तेज सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए। कोतवाल राजवीर सिंह ने घायलों को सीएचसी सादाबाद भेजा। फिलहाल किसी ने कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई है।

एंबुलेंस की चपेट से महिला की मौत

संसू, हसायन : कस्बे के भरतपुर रोड पर मयंक गैस एजेंसी के पास सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की एंबुलेंस की चपेट से महिला की मौत हो गई।

हसायन कस्बे के मोहल्ला जाटवान निवासी सतीश गुप्ता की 55 वर्षीय पत्‍‌नी सरोज देवी अपने घर से प्रात: भरतपुर गाव में दूध लेने नित्य जाती थीं। सुबह छह बजे के बाद वह गाव भरतपुर पैदल ही दूध लेने गईं और वहा से दूध लेकर वापसी के दौरान सरोज देवी को मथुरापुर की तरफ से आ रही 108 नंबर की एंबुलेंस ने टक्कर मार दी। इससे उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। एंबुलेंस चालक एंबुलेंस को नगला विजन मार्ग पर लेकर भाग गया। सरोज देवी गुप्ता के परिजन मौके पर पहुंचे। कोतवाली पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। सरोज देवी के पुत्र आकाश कुमार ने थाना हसायन में अज्ञात एंबुलेंस चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

chat bot
आपका साथी