Hathras News : ट्रक ने मारी रेलवे क्रासिंग के गेट में टक्कर, 20 मिनट खड़ी रही सुपर फास्‍ट पैसेंजर ट्रेन

Hathras News हाथरस में बंद रेलवे क्रासिंग के गेट में अनियंत्रित ट्रक ने टक्‍कर मार दी जिससे गेट क्षतिग्रस्‍त हो गया। हादसे के चलते कासगंज की ओर जाने वाली सुपरफास्‍ट पैसेंजर ट्रेन करीब 20 मिनट तक प्‍लेटफार्म पर खड़ी रही।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Wed, 30 Nov 2022 08:14 PM (IST) Updated:Wed, 30 Nov 2022 08:14 PM (IST)
Hathras News : ट्रक ने मारी रेलवे क्रासिंग के गेट में टक्कर, 20 मिनट खड़ी रही सुपर फास्‍ट पैसेंजर ट्रेन
सिकंदराराऊ कोतवाली के पास ट्रक की टक्‍कर से क्षतिग्रस्‍त बंद रेलवे क्रासिंग गेट।

हाथरस, जागरण संवाददाता। Hathras News :  सिकंदराराऊ कोतवाली के पास जीटी रोड पर बंद रेलवे क्रासिंग के गेट में तेज गति से आ रहे ट्रक ने अनियंत्रित होकर टक्कर मार दी। गेट के क्षतिग्रस्त हो जाने के चलते बुधवार की सुबह साढ़े पांच बजे कासगंज की ओर से जाने वाली सुपरफास्ट पैसेंजर ट्रेन 20 मिनट से स्टेशन पर खड़ी रही। इससे यात्रियों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

​​​​​इसे भी पढ़ें *Aligarh News : बाेर्ड परीक्षा के लिए विद्यार्थियों की मजबूत तैयारी के लिए लगेगी गूगल क्‍लासरूम, ऐसी है तैयारी*

रेलवे सुरक्षा बलों ने ड्राइवर को दबोचा

पूर्वोत्तर रेलवे के कासगंज व मथुरा रेल मार्ग पर बुधवार की सुबह कासगंज से मथुरा की ओर जाने वाली पैसेंजर ट्रेन खड़ी थी। इसके जाने के लिए कोतवाली के निकट दिल्ली- कानपुर जा रहे जीटी रोड स्थित रेलवे क्रासिंग गेट बंद किया गया था। ट्रेन स्टेशन के प्लेटफार्म पर खड़ी थी, तभी एटा की ओर से आ रहे ट्रक के चालक ने अनियंत्रित गति से चलाते हुए ट्रक की टक्कर क्रासिंग गेट में मार दी। इससे गेट क्षतिग्रस्त हो गया। मौके पर पहुंचे रेलवे सुरक्षा बलों ट्रक चालक काे पकड़कर ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया। एएसएम सुशील कुमार ने बताया कि क्षतिग्रस्त क्रासिंग गेट को मरम्मत कर ठीक करा दिया गया। इसके बाद ट्रेन का मथुरा की ओर रवाना कर दिया गया। ट्रेन कुछ देर स्टेशन पर खड़ी रही।

इसे भी पढ़ें *Hello Doctor : युवाओं में बढ़ रहा हड्डी रोग, बचना है तो शरीर में कैल्शियम और विटामिन डी की कमी न होने दें*

ट्रक चालक के खिलाफ लिखी आरपीएफ रिपोर्ट

रेलवे क्रसािंग को गेट क्षतिग्रस्त हो जाने से ट्रेन करीब 20 मिनट तक प्लेटफार्म पर खड़ी रही। आपातकालीन गेट लगाकर रेल कर्मियों द्वारा ट्रेन को निकाला गया। ट्रेन के खड़े रहने से यात्रियाें को काफी दिक्कतें झेलनी पड़ीं। आरपीएफ ने पकड़े गए ट्रक चालक विकास को पकड़ कर उसके खिलाफ रेलवे एक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत रिपोर्ट लिखी है। आरपीएफ ने चालक का चिकित्सकीय परीक्षण सरकारी स्वास्थ्य केंद्र में कराया है।

chat bot
आपका साथी