न्यायालय के आदेश पर दर्ज की गई रिपोर्ट

सिकंदराराऊ में चार माह पूर्व कस्बे के मोहल्ला हुरमतगंज निवासी एक युवक को मकान के बंटवारे की बात स्वजन से कहना महंगा पड़ गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 19 Mar 2021 01:44 AM (IST) Updated:Fri, 19 Mar 2021 01:44 AM (IST)
न्यायालय के आदेश पर दर्ज की गई रिपोर्ट
न्यायालय के आदेश पर दर्ज की गई रिपोर्ट

संसू, हाथरस : सिकंदराराऊ में चार माह पूर्व कस्बे के मोहल्ला हुरमतगंज निवासी एक युवक को मकान के बंटवारे की बात स्वजन से कहना महंगा पड़ गया। युवक को मारपीट कर व जहर देकर मौत के घाट उतारने का आरोप लगाते हुए चार माह बाद मृतक की पत्नी ने न्यायालय के आदेश पर पाँच ससुरालीजनों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई है।

पिकी निवासी खुर्रमपुर जिला कासगंज ने दर्ज कराई रिपोर्ट में कहा है कि उसका विवाह गौरव निवासी मोहल्ला हुरमतगंज, थाना सिकंदराराऊ के साथ 8 मई 2017 को हुआ था। पति शराब पीने का आदी था और शराब के नशे में आए दिन झगड़ा करता था। 21 नवंबर 2020 की सुबह से गौरव अत्यधिक शराब का सेवन कर कलह कर रहा था। मकान के बंटवारे के लिए अपने पिता एवं भाइयों से कह रहा था। इसी दौरान पीड़िता ने फोन पर मामले की जानकारी अपने मायके में दे दी। तभी उसके ससुरालीजनों ने गौरव को मारपीट कर एवं जहर देकर कमरे में बंद कर दिया। दोपहर 2 बजे गौरव की हालत बिगड़ने लगी तो उसे जिला अस्पताल ले जाया गया, जहाँ उसकी मौत हो गई। मामले की सूचना पुलिस को भी दी गई। ससुरालीजनों ने उसे व उसके माता पिता के साथ गाली गलौज एवं धमकी दी। जिस पर पीड़िता पुलिस के कहने पर अपने माता-पिता के साथ अपने मायके चली गई। रिपोर्ट दर्ज कराने को पीड़िता कोतवाली के चक्कर काटती रही किन्तु कोतवाली पुलिस ने उसकी रिपोर्ट दर्ज नहीं की। रिपोर्ट में ससुर जय प्रकाश, सास सुमित्रा, ताऊ बिक्की, देवर दीपू, अवधेश को नामजद किया है। क्राइम निरीक्षक योगेंद्र कुमार का कहना है कि घटना के समय इस संबंध में कोई तहरीर पुलिस को नहीं दी गई थी।

chat bot
आपका साथी