टीका लगवाने के बाद काम में जुटे चिकित्सक व कर्मचारी

सरकारी व निजी हॉस्पिटल के चिकित्सकों व स्टाफ का टीकाकरण शनिवार को हुआ।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Jan 2021 12:06 AM (IST) Updated:Sun, 17 Jan 2021 12:06 AM (IST)
टीका लगवाने के बाद काम में  
जुटे चिकित्सक व कर्मचारी
टीका लगवाने के बाद काम में जुटे चिकित्सक व कर्मचारी

संवाद सहयोगी,हाथरस: सरकारी व निजी हॉस्पिटल के चिकित्सकों व स्टाफ का टीकाकरण शनिवार को जिले के तीन स्थानों पर कराया गया। टीकाकरण कराने के बाद आधा घंटे तक निगरानी में रहने के बाद चिकित्सक व स्टाफ फिर से अपने कार्य में जुट गए।

गर्व से बोले-

टीका लगने से पहले कुछ घबराहट थी कि कुछ दिक्कत न हो जाए, लेकिन टीका लग जाने के बाद करीब आधा घंटे निगरानी कक्ष में रखा गया, सबकुछ ठीकठाक रहा।

लक्ष्मी सविता,किशोरी स्वास्थ्य परामर्शदाता,बागला अस्पताल।

शनिवार को ड्यूटी के दौरान ही संदेश टीका लगवाने का मोबाइल पर आया। टीवी हॉस्पिटल में पहुंचकर टीका लगा। आधा घंटा वहां रुकी। सब अच्छा रहा।

चंद्रकांता,परिवार नियोजन,परामर्शदाता,बागला अस्पताल।

टीकाकरण से पूर्व तरह-तरह की अफवाह वैक्सीन को लेकर सुनने को मिली। शनिवार को खुद टीका लगवाया। टीका लगवाने के बाद कोई भी साइड इफेक्ट नहीं हुआ।

रवेंद्र प्रताप सिंह,स्वास्थ्य शिक्षा अधिकारी,सीएचसी सादाबाद।

देश के प्रधानमंत्री का संबोधन सुनने के बाद काफी अच्छा लगा। उसके बाद टीका लगवाने का जब नंबर आया तो यह सुनकर काफी अच्छा लगा। टीकाकरण कराए जाने के बाद निगरानी में रखा गया।

डॉ. अमित शर्मा, चिकित्सक,सीएचसी सादाबाद।

आज केवल चिकित्सक एवं स्वास्थ्य कर्मियों का ही टीकाकरण होना था। मैंने भी कोविड का टीका लगवाया । टीकाकरण कराने में किसी प्रकार की कोई दिक्कत नहीं है।

डॉ. संजय सिंह, चिकित्सा अधिकारी सिकंदराराऊ।

कोविड वैक्सीन का टीका लगवा कर मुझे अपने अंदर बहुत अच्छा अनुभव हो रहा है। काफी समय से लोगों को कोविड वैक्सीन का इंतजार था। वैक्सीन लगवाने से कोई परेशानी नहीं हुई।

साजिद हुसैन, फार्मासिस्ट, सिकंदराराऊ।

chat bot
आपका साथी