लो-वोल्टेज और बिजली कटौती से लोग परेशान

संवाद सहयोगी, हाथरस : इस भीषण गर्मी में लोगों को बेहतर बिजली सप्लाई नहीं मिल पा रही है। ग

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Jun 2018 12:43 AM (IST) Updated:Fri, 22 Jun 2018 12:43 AM (IST)
लो-वोल्टेज और बिजली  कटौती से लोग परेशान
लो-वोल्टेज और बिजली कटौती से लोग परेशान

संवाद सहयोगी, हाथरस : इस भीषण गर्मी में लोगों को बेहतर बिजली सप्लाई नहीं मिल पा रही है। गुरुवार को कई इलाकों में सप्लाई तो आई, लेकिन वोल्टेज इतने कम थे कि लोगों के घरों व प्रतिष्ठानों में लगे पंखे चल जरूर रहे थे, लेकिन हवा नहीं आ रही थी। पूरे दिन लोगों को कम वोल्टेज के कारण परेशानियों का सामना करना पड़ा।

भीषण गर्मी में लोग एसी व कूलर के जरिए हवा लेकर अपनी परेशानी दूर कर रहे हैं। शहर के कई इलाकों में शाम होते ही चोरी की बिजली से एसी चलने लगते हैं। वहीं ओवर लो¨डग की समस्या के कारण ट्रांसफार्मर और ओसीबी भी जवाब देने लगी हैं। पिछले दिनों चमन गली में सप्लाई न आने पर लोगों ने नारेबाजी कर प्रदर्शन किया था। वहीं सब स्टेशनों पर भी लोगों का आक्रोश देखने को मिल रहा है। ओवर लो¨डग और कंट्रोल का बहाना बनाकर बिजली कटौती की जा रही है। बुधवार रात को आवास विकास क्षेत्र में करीब दो घंटे सप्लाई बाधित रही। गुरुवार को रामलीला मैदान, पंजाबी मार्केट सहित कई इलाकों में कम वोल्टेज आने से लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा। बिजलीघर रहेंगे तीन घंटे बंद

शुक्रवार व शनिवार को मीतई से 132 केवी डीसी हाथरस-बेरूनी की लाइन पर कार्य कराया जाएगा। रेलवे स्टेशन बरहन के लिए लाइन बनाई जा रही है। लाइन पर कार्य कराने के कारण गुरुवार व शुक्रवार को जिले के समस्त सब स्टेशनों की सप्लाई सुबह नौ से बारह बजे तक बाधित रहेगी। विद्युत वितरण खंड द्वितीय के एक्सईएन खान चंद्रा ने लोगों से अपील की है कि वो असुविधा के दौरान सहयोग करें।

chat bot
आपका साथी