शादीशुदा प्रेमी के घर पहुंची गर्भवती प्रेमिका, हंगामा

बखेड़ा -चंदपा के गांव अर्जुनपुर का मामला अमरोहा की है युवती -डेढ़ साल पहले युवक की हो चुकी है शादी प्रेमिका के आने पर हंगामा

By JagranEdited By: Publish:Tue, 17 Sep 2019 12:59 AM (IST) Updated:Tue, 17 Sep 2019 12:59 AM (IST)
शादीशुदा प्रेमी के घर पहुंची गर्भवती प्रेमिका, हंगामा
शादीशुदा प्रेमी के घर पहुंची गर्भवती प्रेमिका, हंगामा

जागरण संवाददाता, हाथरस: चंदपा के गांव अर्जुनपुर में सोमवार शाम को उस समय हंगामा खड़ा हो गया जब एक गर्भवती प्रेमिका अपने शादीशुदा प्रेमी के घर पहुंच गई। लड़की युवक के घर में ही रहने की जिद करने लगी, जिसे लेकर हंगामा काटा। मारपीट की सूचना पर पुलिस पहुंच गई तथा दोनों पक्षों को थाने ले आई।

युवक नोएडा में नौकरी करता है और अमरोहा की रहने वाली युवती भी उसके साथ काम करती थी। वहीं दोनों संपर्क में आए। पिछले छह महीने से दोनों एक-दूसरे के संपर्क में हैं, जब कि युवक की डेढ़ साल पहले ही शादी हो चुकी है। युवक शनिवार को नोएडा से गांव आया। सोमवार को उसके न लौटने पर युवती खुद ही प्रेमी का पता ढूंढते हुए गांव पहुंच गई। सोमवार शाम को वह युवक के घर पहुंच गई। प्रेमिका को देख युवक के पैरों तले जमीन खिसक गई। परिवार के लोगों ने पूछा तो वह कुछ बता नहीं सका। युवती ने अपने बारे में युवक के परिजनों को जानकारी दी। इस बात पर युवक की पत्नी बिफर गई तथा दोनों में मारपीट हो गई। हंगामा होने पर आस-पड़ोस के लोग भी आ गए। युवती ने सौ नंबर पर सूचना कर दी। पुलिस युवक व दोनों महिलाओं को थाने ले आई। चंदपा थाने पर भी इनमें नोकझोंक हुई। दोनों महिलाएं युवक के साथ रहना चाह रही थीं, जबकि युवक की पत्नी का कहना था कि वह युवती को यहां नहीं रहने देगी। पुलिस के सामने युवती ने दो माह की गर्भवती होने का दावा भी किया। प्रकरण गांव में चर्चा का विषय रहा। इधर, रात तक दोनों पक्षों में बहस चल रही थी।

chat bot
आपका साथी