सांड़ ने किसान को पटक-पटक कर मार डाला

मल्लावां बुधवार की रात खेत पर खड़ी अरहर की फसल की रखवाली कर रहे किसान पर सांड ने हमला कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 May 2019 11:27 PM (IST) Updated:Thu, 02 May 2019 11:27 PM (IST)
सांड़ ने किसान को पटक-पटक कर मार डाला
सांड़ ने किसान को पटक-पटक कर मार डाला

मल्लावां : खेत पर फसल की रखवाली कर रहे किसान को सांड़ ने मार डाला। बुधवार की रात खेत पर खड़ी अरहर की फसल की रखवाली कर रहे किसान पर सांड़ ने हमला कर दिया। शोरगुल सुनकर आसपास के खेतों में मौजूद किसान मौके पर पहुंचे और सांड़ को भगाया।

मल्लावां कोतवाली क्षेत्र के ग्राम नयागांव निवासी बाबू पाल (65) खेतीबाड़ी करते थे। परिवारजनों ने बताया कि नयागांव चौराहे के पास खेत है। जिसमें अरहर की फसल खड़ी है। बुधवार की रात बाबू लाल घर से खाना खाकर खेत की रखवाली करने के लिए गए थे। खेत में चारपाई पर बैठे थे उसी दौरान एक आवारा सांड़ ने उन पर हमला कर दिया। उन्होंने शोर करना शुरू कर दिया, लेकिन सांड़ ने उन्हें कई बार पटका। खेत की रखवाली कर रहे अन्य किसान शोरगुल सुनकर मौके पर पहुंचे और सांड़ को भगाया, लेकिन तब तक उनकी मौत हो गई।

किसानों में सांड़ के हमले से दहशत : नयागांव क्षेत्र में आवारा सांड़ के आतंक से लोगों में दहशत है। लोग दिन में और शाम को अकेले घर से नहीं निकलते हैं। स्कूल जाने वाले बच्चों को ये सांड़ कई बार दौड़ा चुके हैं। इस बात की शिक्षक अनुज मिश्रा कई बार उच्चाधिकारियों को जानकारी भी दे चुके हैं। पर किसी ने भी ध्यान नहीं दिया। जिसके चलते बच्चो में भी दहशत है। लोग अपने खेतों पर अकेले जाने से भी डरते हैं।

chat bot
आपका साथी