घर के बाहर से लापता बच्ची का नाले में मिला शव

द्व4ह्यह्लद्गह्मद्बश्रह्वह्य स्त्रद्गड्डह्लद्ध श्रद्घ ष्द्धद्बद्यस्त्र द्व4ह्यह्लद्गह्मद्बश्रह्वह्य स्त्रद्गड्डह्लद्ध श्रद्घ ष्द्धद्बद्यस्त्र द्व4ह्यह्लद्गह्मद्बश्रह्वह्य स्त्रद्गड्डह्लद्ध श्रद्घ ष्द्धद्बद्यस्त्र

By JagranEdited By: Publish:Wed, 25 Sep 2019 10:46 PM (IST) Updated:Thu, 26 Sep 2019 06:25 AM (IST)
घर के बाहर से लापता बच्ची का नाले में मिला शव
घर के बाहर से लापता बच्ची का नाले में मिला शव

अहिरोरी: घर के बाहर से खेलते समय संदिग्ध हालत में बुधवार दोपहर को लापता हुई बच्ची का शाम को गांव के बाहर नाले में शव पड़ा मिला। बेनीगंज कोतवाली क्षेत्र में हुई इस घटना में उसके लापता होने के बाद से ही खलबली मची थी। शव मिलने पर तो हड़कंप मच गया। पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और पूरी जानकारी ली। परिवारजनों ने किसी पर कोई आरोप तो नहीं लगाया है, लेकिन घर से नाले तक पहुंचना सवालों के घेरे में है।

कोतवाली क्षेत्र के कमराबाद निवासी बेचेलाल की पांच वर्षीय पुत्री खुशबू मंगलवार की शाम 6 बजे घर के बाहर खेल रही थी। मां सीता ने बताया कि कुछ देर बाद जब वह पुत्री को बुलाने गई तो वह गायब थी। जिसके बाद परिवार के सदस्यों ने उसकी तलाश की, लेकिन कुछ पता नहीं चला। पुत्री के गायब होने पर परिवार व गांव में हड़कंप मच गया और आसपास के लोग एकत्र हो गए। जिसके बाद परिवार के सदस्यों ने ग्रामीणों के साथ मिलकर खेतों में उसकी तलाश की, पर उसका कुछ पता नहीं चल सका। बुधवार की सुबह परिवारजन ने पुलिस को मासूम के गायब होने की जानकारी दी। पुलिस ने बच्ची की गुमशुदगी की एफआइआर दर्ज करते हुए आलाधिकारियों को सूचना दी। जिस पर एएसपी पश्चिमी त्रिगुण विशेन, सीओ हरियावां नागेश मिश्रा, कोतवाल दीपक सिंह रघुवंशी ने मौके पर पहुंचकर परिवार के सदस्यों व बच्ची के साथ खेल रहे बच्चों से पूछताछ की। देर शाम को उसका शव गांव से दो सौ मीटर की दूरी पर स्थित गरेरा नाले में पड़ा मिला। शव पड़े होने की जानकारी पर गांव में सनसनी फैल गई। आनन-फानन में पुलिस मौके पर पहुंची और शव को नाले से बाहर निकला। बच्ची के शरीर पर कोई चोट के निशान नहीं मिले हैं। न कोई कुछ संदिग्ध मिला। कोतवाल दीपक सिंह रघुवंशी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा।

chat bot
आपका साथी