सड़क हादसों में किशोर समेत दो की गई जान

बिलग्राम और शाहाबाद क्षेत्र में हुए हादसे

By JagranEdited By: Publish:Sun, 16 Jan 2022 11:15 PM (IST) Updated:Sun, 16 Jan 2022 11:15 PM (IST)
सड़क हादसों में किशोर समेत दो की गई जान
सड़क हादसों में किशोर समेत दो की गई जान

हरदोई : बिलग्राम और शाहाबाद क्षेत्र में हुए हादसों में किशोर समेत दो लोगों की मौत हो गई।

बिलग्राम क्षेत्र के ग्राम बिलुही के अब्दुल्ला खेतीबाड़ी करते थे। शनिवार रात खाना खाने के बाद वह घर से खेत पर पैदल जा रहे थे। कन्नौज मार्ग पर ग्राम जरसेनामऊ के निकट अज्ञात वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

शाहाबाद क्षेत्र के हरदोई-लखनऊ मार्ग पर सिरदारनगर बार्डर के निकट रविवार सुबह वनरोज से टकराकर पलट गई। हादसे में कार सवार शाहजहांपुर क्षेत्र के थाना रामचंद्र मिशन के अहमदपुर रेती के उदय त्रिपाठी की मौत हो गई और कार चालक अफजल बाल-बाल बच गया। राहगीरों ने हादसे की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उदय त्रिपाठी के पास मिले मोबाइल से हादसे की सूचना परिवारवालों को दी, जिसके बाद परिवारवाले शाहाबाद पहुंचे। हादसे में घायल ने तोड़ा दम : सुरसा क्षेत्र के ग्राम सथरा के जहूर खेतीबाड़ी करते थे। परिवारवालों ने बताया कि 20 अगस्त 2021 को बाइक से जाते समय गांव के निकट कार ने टक्कर मार दी थी। हादसे में जहूर घायल हो गए थे और उनका लखनऊ में उपचार कराया गया, जहां से डाक्टर ने घर भेज दिया था। शनिवार को घर पर उनकी मौत हो गई।

ट्रक की टक्कर से बाइक सवार की मौत, साथी घायल बिलग्राम : हरदोई-कन्नौज मार्ग पर जलालपुर आइटीआइ के निकट ट्रक की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। हादसे में साथी घायल हो गया। हादसे के बाद चालक ट्रक छोड़कर भाग निकला।

माधौगंज क्षेत्र के भैंसीखेड़ा के शोभित शुक्ला इंदौर में ट्रक चलाते थे। पिता अनिल कुमार ने बताया कि शुक्रवार को शोभित इंदौर से घर आया था। रविवार को वह अपने दोस्त अमन मिश्रा के साथ घर से बाल कटवाने के लिए निकला था। शाम लगभग चार बजे जब उन्होंने शोभित को फोन किया तो उसने बताया कि वह राजघाट पर गंगा नहाने के लिए आया हैं और थोड़ी देर में घर वापस आ जाएगा। गंगा नहाकर वापस आते समय हरदोई-कन्नौज मार्ग पर जलालपुर आइटीआइ के निकट ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में शोभित की मौत हो गई और अमन घायल हो गया। पुलिस ने हादसे की जानकारी दी, जिसके बाद वह लोग मौके पर पहुंचे।

chat bot
आपका साथी