दो चीनी मिल कर्मी समेत 44 निकले कोरोना पॉजिटिव

-जिले में कोरोना का संक्रमण रुकने का नहीं ले रहा नाम

By JagranEdited By: Publish:Wed, 02 Sep 2020 11:16 PM (IST) Updated:Thu, 03 Sep 2020 06:05 AM (IST)
दो चीनी मिल कर्मी समेत 44 निकले कोरोना पॉजिटिव
दो चीनी मिल कर्मी समेत 44 निकले कोरोना पॉजिटिव

हरदोई : जिले में कोरोना का संक्रमण रुकने का नाम नहीं ले रहा है। बुधवार की सुबह आई पहली सूची में 11, दूसरी में 11 और तीसरी सूची में 22 लोग कोरोना पॉजिटिव निकले हैं। इसमें एलआइयू इंस्पेक्टर के साथ ही हरियावां चीनी मिल के दो कर्मचारी और सीएचसी अहिरोरी की दो महिला कर्मचारी भी शामिल हैं। कोरोना शहर के साथ ही ग्रामीण क्षेत्र में भी अपने पैर जमा चुका है। ऐसे में लोगों को विशेष सावधानी बरतने की आवश्यकता है। कार्यालयों में थर्मल स्कैनिग जारी है, फिर भी कुछ लोग उसे भी नहीं कराना चाहते हैं।

बुधवार को पहली सूची में एलआइयू इंस्पेक्टर, सीएचसी अहिरोरी की महिला कर्मी, हरियावां शुगर मिल में दो कर्मी, बेनीगंज देहात में एक युवती, शाहाबाद के निहालगंज में एक महिला, मुहल्ला चौक में एक युवक, शहर के चंदीपुरवा में एक महिला, बोर्डिंग हाउस में एक व्यक्ति, भरावन के नरोइया में एक महिला समेत दो लोग पॉजिटिव निकले हैं।

दूसरी सूची में शहर के गंगा नगर कॉलोनी में एक युवती समेत दो, रद्धेपुरवा मार्ग आजाद नगर में दो युवक, सुभाष नगर में एक बच्ची समेत दो, अहिरोरी के मोहिदपुर में एक किशोरी, फतेहपुर में एक बुजुर्ग, बहौली में एक युवक और बहुका में एक व्यक्ति के साथ ही गैर जिले में इलाज करा रहे हरदोई एक युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव निकली है।

तीसरी सूची में कछौना की महिला, मल्लावां के बरौना की महिला, शहर के चीलपुरवा में एक बुजुर्ग, सीएचसी अहिरोरी में एक महिला कर्मी, वैटगंज के एक बुजुर्ग, पुलिस लाइन में एक बच्ची, अशराफ टोला में मां-बेटी, माधौगंज के एक बैंक कर्मी, पिहानी के गौरिया में मां-बेटा और एक बुजुर्ग महिला, शाहाबाद के अल्लाहपुर में मां-बेटी, अशराफ टोला में एक युवक, बिलग्राम के परसोला में एक महिला, नेकपुर में एक युवक, खुर्दपुरा में एक युवक, संडीला के पीडब्लूडी में एक व्यक्ति के साथ ही अन्य दो लोग पॉजिटिव निकले हैं।

मां-बेटी निकली कोरोना संक्रमित : शहर के सुभाष नगर में एक वर्ष की बच्ची के साथ ही उसकी मां, अशराफ टोला में मां-बेटी, अल्लाहपुर में मां-बेटी कोरोना संक्रमित निकली हैं। दोनों को होम आइसोलेशन में रखा गया है। इसके साथ ही परिवार के अन्य सदस्यों और उनके संपर्क में आए लोगों की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी