ग्रामीण ने पेड़ से लटककर की आत्महत्या

¨सभावली थाना क्षेत्र के गांव दत्तियाना निवासी एक व्यक्ति ने पेड़ से फंदे पर लटककर आत्महत्या कर ली। शनिवार सुबह शव पेड़ पर लटका मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके पर फॉरेंसिक टीम को बुलाकर शव को पेड़ से उतार कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस आत्महत्या के कारणों की जांच में जुट गई है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 03 Nov 2018 03:38 PM (IST) Updated:Sat, 03 Nov 2018 03:38 PM (IST)
ग्रामीण ने पेड़ से लटककर की आत्महत्या
ग्रामीण ने पेड़ से लटककर की आत्महत्या

संवाद सहयोगी, गढ़मुक्तेश्वर : ¨सभावली थाना क्षेत्र के गांव दत्तियाना निवासी एक ग्रामीण ने पेड़ पर फंदा बना कर उससे लटककर आत्महत्या कर ली। शनिवार सुबह उसका शव पेड़ पर लटका मिला। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को पेड़ से उतार कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मौके पर पहुंच कर फोरेंसिक टीम ने भी जांच पड़ताल की।

गांव दत्तियाना निवासी सुशील कुमार पुत्र चुन्ने ¨सह मजदूरी कर अपने परिवार का भरण-पोषण करता था। पिछले काफी समय से वह परेशान चल रहा था। शुक्रवार रात अचानक वह लापता हो गया। इसके बाद परिजन उसकी तलाश करने में जुट गए। शनिवार सुबह जंगल में एक आम के पेड़ पर सुशील का रस्सी के सहारे लटका मिला। ग्रामाीणों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने पर थाना प्रभारी दीक्षित त्यागी ने घटनास्थल की जांच की। उन्होंने मौके पर फोरेंसिक टीम को बुला लिया। फोरेंसिक टीम ने घटना स्थल से सबूत एकत्र किए। पुलिस ने शव को उतार कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थाना प्रभारी ने बताया कि आत्महत्या के कारणों की जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी