--जिलाध्यक्ष और विधायक ने किया जिम का शुभारंभ

30एचपीआर20 संवाद सहयोगी गढ़मुक्तेश्वर भाजपा के जिलाध्यक्ष और क्षेत्रीय विधायक ने जिम का शुभार

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Oct 2020 07:21 PM (IST) Updated:Fri, 30 Oct 2020 07:21 PM (IST)
--जिलाध्यक्ष और विधायक ने किया जिम का शुभारंभ
--जिलाध्यक्ष और विधायक ने किया जिम का शुभारंभ

30एचपीआर20

संवाद सहयोगी, गढ़मुक्तेश्वर

भाजपा के जिलाध्यक्ष और क्षेत्रीय विधायक ने जिम का शुभारंभ कर युवा वर्ग में फैल रहीं बुराइयों की रोकथाम के लिए व्यायाम को बेहद जरूरी बताया।

नगर के मीरा रेती में खोले गए हैल्थ क्लब का भाजपा जिलाध्यक्ष एवं क्षेत्रीय विधायक ने शुभारंभ कर युवा वर्ग में पनप रहीं बुराइयों रोकथाम के लिए व्यायाम को बेहद जरूरी बताया।

गढ़ के प्राचीन मीरा रेती चौक के पास खोले गए हैल्थ क्लब का शुक्रवार को भाजपा जिलाध्यक्ष उमेश राणा और क्षेत्रीय विधायक कमल मलिक ने वैदिक रीति रिवाज से शुभारंभ किया। विधायक ने कहा कि आधुनिक दौर में युवा वर्ग तरह तरह की सामाजिक कुरीतियों में फंस रहा है, जिसकी रोकथाम को व्यायाम करना बेहद जरूरी हो गया है। जिलाध्यक्ष उमेश राणा ने कहा कि कोरोना संक्रमण को हराने के लिए स्वास्थ्य रहने को नियमित व्यायाम करना बेहद जरूरी है। हैल्थ क्लब के संचालक शशिकांत आर्य ने सभी का आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर रवि आर्य, इस्तेकार चौधरी, हाफिज बदरुद्दीन, पूर्व वाइस चेयरमैन गफ्फार खां, डीपी निषाद, सद्दन चौधरी, सभासद रियासत अंसारी, पराग शर्मा, डॉ.फहीमुद्दीन, लोकेश गर्ग, सतीश गुप्ता, सुनील गुप्ता, अनिल आर्य, मोहित गुप्ता, शरियत चौधरी, महताब खां, मुन्ना लाल समेत दर्जनों लोग मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी