ताला तोड़कर शिक्षिका के घर से लाखों की चोरी

क्षेत्र में बढ़ती चोरी की वारदात रोकने में पुलिस विफल साबित हो रही है। इस बार चोरों ने शिक्षिका के मकान को निशाना बनाया। साकेत मोहल्ले में रहने वाली शिक्षिका के मकान का ताला तोड़कर चोर बीस हजार रुपये तीन तोले सोने के जेवरात व अन्य कीमती सामान चोरी कर ले गए। पीड़िता ने इस बावत कोतवाली में तहरीर दी है। पुलिस जांच कर रही है। साकेत मोहल्ले में राजरानी चैहान परिवार सहित रहती है। वह नगर के एकहह

By JagranEdited By: Publish:Mon, 22 Apr 2019 08:32 PM (IST) Updated:Tue, 23 Apr 2019 06:20 AM (IST)
ताला तोड़कर शिक्षिका के घर से लाखों की चोरी
ताला तोड़कर शिक्षिका के घर से लाखों की चोरी

संवाद सहयोगी, पिलखुवा:

क्षेत्र में बढ़ती चोरी की घटनाएं रोकने में पुलिस विफल हो रही है। इस बार चोरों ने एक शिक्षिका के मकान को निशाना बनाया है। साकेत मोहल्ले में रहने वाली शिक्षिका के मकान का ताला तोड़कर चोर बीस हजार रुपये, जेवरात और अन्य कीमती सामान चोरी कर ले गए। पीड़िता ने कोतवाली में तहरीर दी है।

साकेत मोहल्ला में रहने वाली राजरानी चौहान एक पब्लिक स्कूल में शिक्षिका है। उनकी पुत्री कुवैत में चिकित्सक है। सोमवार को उन्हें अपनी पुत्री से मिलने के लिए कुवैत जाना था। वह रविवार को मकान का ताला लगाकर दिल्ली स्थित अपने एक रिश्तेदार के घर चली गईं। सोमवार सुबह उनके पड़ोसी ने उन्हें मकान में चोरी होने की सूचना दी। इसके बाद वह घर वापस आई और पुलिस को सूचना दी।

पीड़िता ने पुलिस को बताया चोर ताला तोड़कर मकान में दाखिल हुए। अलमारी का ताला तोड़कर बीस हजार रुपये, पुत्री की शादी के लिए रखे आभूषण, लैपटॉप एवं अन्य कीमती सामान चोरी कर ले गए। थाना प्रभारी निरीक्षक अरविद पंवार का कहना है कि पीड़िता की तहरीर पर जांच की जा रही है। बता दें कोतवाली क्षेत्र में पिछले आठ दिन में चोरी की यह चौथी घटना है। इससे पहले क्षेत्र में तीन मकानों में चोरी हो चुकी है। पुलिस चोरों को पता लगाने में नाकाम रही है।

chat bot
आपका साथी