गैस एजेंसी के कैशियर और डिलीवरी मैन से दिनदहाड़े लूट

जागरण संवाददाता, हापुड़: देहात थाना क्षेत्र के पटना-मुरादपुर रोड पर स्थित इंडेन गैस एजेंसी के गो

By JagranEdited By: Publish:Wed, 24 May 2017 01:00 AM (IST) Updated:Wed, 24 May 2017 01:00 AM (IST)
गैस एजेंसी के कैशियर और डिलीवरी मैन से दिनदहाड़े लूट
गैस एजेंसी के कैशियर और डिलीवरी मैन से दिनदहाड़े लूट

जागरण संवाददाता, हापुड़:

देहात थाना क्षेत्र के पटना-मुरादपुर रोड पर स्थित इंडेन गैस एजेंसी के गोदाम पर दिनदहाड़े बाइक सवार तीन बदमाशों ने कैशियर और डिलीवरी मैन से 54 हजार रुपये लूट लिए। इसके अलावा बदमाश तीन मोबाइल भी लूटकर ले गए। लूट की सूचना मिलने पर पुलिस में हड़कंप मच गया। आनन फानन सीओ सिटी अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और बदमाशों की तलाश की, लेकिन काफी खोजबीन करने के बाद भी बदमाशों का सुराग नहीं लग सका।

गाजियाबाद के वसुंधरा निवासी निर्मल कसाना की हापुड़ में इंडियन गैस एजेंसी है। उनका गोदाम पटना-मुरादपुर रोड पर स्थित है। इस गोदाम पर देवलोक कालोनी निवासी रघुवर दयाल कैशियर के पद पर तैनात है। जबकि काठीखेड़ा निवासी विजय कुमार, राजेश डिलीवरी मैन का काम करते हैं। मंगलवार दोपहर रघुवर दयाल, गैस के सिलेंडरों से भरी गाड़ी उतारने आए हनीफ, विजय कुमार और राजेश के साथ गोदाम के बाहर पेड़ के नीचे बैठकर खाना खा रहा था। खाना खाने के बाद हनीफ और रघुवर दयाल गोदाम के भीतर आराम करने के लिए चले गए।

इसी बीच बाइक सवार तीन बदमाश मौके पर आ गए। दो बदमाश हाथों में हथियार लेकर गोदाम के भीतर घुस गए और रघुवर दयाल की कनपटी पर तमंचा रखने के बाद उससे थैला लूट लिया। इसके बाद दोनों बदमाश बाहर आए और विजय की जेब में रखे 25 सिलेंडरों की डिलीवरी के पैसे लूट लिए। इसके अलावा बदमाशों ने तीन मोबाइल फोन भी लूट लिए और हवा में हथियार लहराते हुए फरार हो गए।

पीड़ित कैशियर ने बताया कि उसके पास 37820 रुपये और विजय कुमार के पास करीब 15850 रुपये रखे हुए थे। कुल मिलाकर बदमाश 53670 रुपये व तीन मोबाइल फोन लूटकर ले गए है। सीओ सिटी शैलेंद्र ¨सह राठौर ने बताया कि गैस एजेंसी स्वामी के आने का इंतजार किया जा रहा है। तहरीर मिलने पर मामला दर्ज कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी