फजलगढ़ में नहीं एक माह से बिजली

हापुड़ : पिछले एक माह से अंधेरे में रह रहे गांव फजलगढ़ के ग्रामीणों का गुस्सा सोमवार को आखिरकार फूट प

By Edited By: Publish:Tue, 26 May 2015 12:40 AM (IST) Updated:Tue, 26 May 2015 12:40 AM (IST)
फजलगढ़ में नहीं एक माह से बिजली

हापुड़ : पिछले एक माह से अंधेरे में रह रहे गांव फजलगढ़ के ग्रामीणों का गुस्सा सोमवार को आखिरकार फूट पड़ा। ग्रामीण भारी संख्या में हाईवे स्थित अधिशासी अभियंता पवन अग्रवाल के कार्यालय पहुंचे और ऊर्जा निगम के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। उन्होंने एक अभियंता पर ट्रांसफार्मर लगाने के नाम पर सुविधा शुल्क मांगने का आरोप भी लगाया। वहीं मौके पर पहुंचे अधिशासी अभियंता ने जल्द ही समस्या के समाधान का आश्वासन दिया। तब कहीं जाकर ग्रामीण शांत हुए।

ग्रामीण पिंटू ने बताया कि पिछले एक माह से गांव के लोगों को बिजली न मिलने से कई प्रकार की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। गांव में अब तक एक माह में सात बार ट्रांसफार्मर फुंक चुका है। ग्रामीणों ने कई बार ऊर्जा निगम के अधिकारियों को अवगत कराया लेकिन निगम कोई भी कार्रवाई करने को तैयार नहीं है। ग्रामीण भगत सिंह ने बताया कि बिजली न मिलने से सबसे ज्यादा समस्या चारा काटने की हो रही है। उन्होंने बताया कि ट्रांसफार्मर लगाने के नाम पर एक अभियंता ग्रामीणों से सुविधा शुल्क मांग रहा है। इस दौरान ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया और बिजली न मिलने पर निगम के खिलाफ मोर्चा खोलने की चेतावनी दी। मौके पर पहुंचे अधिशासी अभियंता पवन अग्रवाल ने ग्रामीणों को इसी सप्ताह में नया ट्रांसफार्मर लगाने का आश्वासन दिया। अधिशासी अभियंता पवन अग्रवाल ने बताया कि इसी सप्ताह गांव में नया ट्रांसफार्मर लगवा दिया जायेगा और जर्जर पड़े तारों को भी बदल दिया जायेगा।

इस अवसर पर शंकर शर्मा, सोनू, लोकेश, पिंटू, अनिल, चंदर, देवेंद्र, रविंद्र, अजय, धर्मेद्र, हरवंश, परवेज, अंकुश, विनोद व अरविंद उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी