बिजली कटौती को लेकर विद्यार्थी परिषद ने सौंपा ज्ञापन

संस राठ कस्बे में हो रही बिजली कटौती को लेकर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताआ

By JagranEdited By: Publish:Fri, 08 Oct 2021 07:14 PM (IST) Updated:Fri, 08 Oct 2021 07:14 PM (IST)
बिजली कटौती को लेकर विद्यार्थी परिषद ने सौंपा ज्ञापन
बिजली कटौती को लेकर विद्यार्थी परिषद ने सौंपा ज्ञापन

संस, राठ : कस्बे में हो रही बिजली कटौती को लेकर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने नायब तहसीलदार घनेंद्र सिंह को ज्ञापन सौंप बिजली कटौती की समस्या को दूर कराने की मांग की है।

विद्यार्थी परिषद के तहसील संयोजक संदीप राजपूत ने बताया कि अघोषित बिजली कटौती से विद्यार्थियों को रात में पढ़ाई करने के लिये परेशानियां हो रही है। बताया कि शाम सात से 11 बजे तक और सुबह 4 बजे से बिजली कटौती की जा रही है। जल्द से जल्द समस्या का समाधान नहीं हुआ तो विद्यार्थी परिषद आंदोलन के लिए बाध्य होगा। ज्ञापन के दौरान जेपी साहू, कृष्णकांत राजपूत, प्रिस पाठक, राहुल राजपूत, प्रवेंद्र मौजूद रहे।

----- बिजली की अघोषित कटौती से देवीभक्त नाराज

भरुआ सुमेरपुर : रात में ग्रामीण क्षेत्रों में हो रही अंधाधुंध बिजली कटौती से देवी भक्तों में आक्रोश पनप रहा है। लोगों को शाम के समय बमुश्किल दो घंटे आपूर्ति मिल रही है। ग्रामीण क्षेत्रों के सबस्टेशन टेढा, पारा रैपुरा, बिदोखर से जुड़े तीन दर्जन गांवों की आपूर्ति का रात के समय बुरा हाल है। ग्रामीणों का आरोप है कि शाम को सात बजे से रात नौ बजे तक ही आपूर्ति होती है। इसके बाद रात एक बजे बिजली के दर्शन होते हैं। एक घंटे बाद फिर कटौती हो जाती है। विद्युत वितरण उपखंड के अवर अभियंता रवीन्द्र कुमार साहू ने बताया कि स्थानीय स्तर से अघोषित कटौती नहीं हो रही है। ऊपर से ही अचानक बिजली गुल हो जाती है और आपूर्ति आने पर बहाल कर दी जाती है।

chat bot
आपका साथी