समाधान दिवस में एक भी शिकायत निस्तारित नहीं

जागरण संवाददाता, हमीरपुर : शनिवार को कोतवाली परिसर में एसडीएम सदर अजीत परेस व सीओ सदर

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Jan 2019 11:18 PM (IST) Updated:Sat, 19 Jan 2019 11:18 PM (IST)
समाधान दिवस में एक भी शिकायत निस्तारित नहीं
समाधान दिवस में एक भी शिकायत निस्तारित नहीं

जागरण संवाददाता, हमीरपुर : शनिवार को कोतवाली परिसर में एसडीएम सदर अजीत परेस व सीओ सदर ओमकार यादव की अध्यक्षता में समाधान दिवस का आयोजन किया गया। कुल चार शिकायतें प्रकाश में आईं। जिसमें से एक भी शिकायत का मौके पर निस्तारण नहीं हो सका। कोतवाली प्रभारी एके ¨सह समेत समस्त स्टाफ व लेखपाल मौजूद रहे।

माह के तीसरे शनिवार को जिले के सभी कोतवाली व थाना परिसर में समाधान दिवस सुबह दस बजे से दोपहर दो बजे तक चला। जिसमें कुल चार शिकायतें राजस्व की आईं। इन चारों शिकायतों में से किसी भी शिकायत का मौके पर निस्तारण नहीं हो सका। सभी शिकायतों को निस्तारित करने के लिए टीम के लोगों को एक सप्ताह का समय दिया गया। एसडीएम व सीओ ने राजस्व व पुलिस टीम को निर्देशित किया कि सात दिन के अंदर समाधान दिवस में आईं शिकायतों का निस्तारण किया जाए और रिपोर्ट पेश की जाए। समाधान दिवस में कोतवाली प्रभारी एके ¨सह, एसएसआइ सुरेंद्र कुमार, महिला दरोगा संगीता यादव, अनुपमा त्रिपाठी, एसआई आनंद कुमार साहू, रणजीत बहादुर समेत कोतवाली क्षेत्र के समस्त लेखपाल मौजूद रहे।

एक शिकायत का निस्तारण

भरुआ सुमेरपुर : थाने में थानाध्यक्ष गिरेंद्र पाल ¨सह की अध्यक्षता समाधान दिवस में पांच शिकायतें दर्ज की गईं। सभी शिकायतें राजस्व विभाग से संबंधित थी। एक शिकायत का निस्तारण दोनों पक्षों के मौजूद होने के कारण तत्काल कर दिया गया था।

आईं तीन शिकायतें

¨बवार : थाना परिसर में अपर पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार ¨सह, एडीएम विनय प्रकाश श्रीवास्तव की देखरेख में समाधान दिवस का आयोजन किया गया। जिसमें जमीन से संबंधित तीन शिकायती पत्र आए। सभी का मौके पर निस्तारण कर दिया गया। एडीएम ने मौजूद लेखपाल को आगामी होने वाले चुनाव की जानकारी दी है। जिसमें ¨बदुओं पर चर्चा की गई है।

chat bot
आपका साथी