मुझे मेरी बीवी से बचाओ ! थाने पहुंचकर पति बोला- गर्म चिमटे से पीटती है बेरहम पत्नी, वजह सुन पुलिसवाले भी हैरान

हमीरपुर के राठ कस्बे में रहने वाले युवक ने पुलिस को शिकायती पत्र देकर पत्नी पर मारपीट करने का आरोप लगाया है। उसने जख्म दिखाते हुए गर्म चिमटे से पीटे जाने की बात कही है। पुलिस ने जांच कर कार्रवाई शुरू की है।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Tue, 15 Nov 2022 03:23 PM (IST) Updated:Tue, 15 Nov 2022 03:23 PM (IST)
मुझे मेरी बीवी से बचाओ ! थाने पहुंचकर पति बोला- गर्म चिमटे से पीटती है बेरहम पत्नी, वजह सुन पुलिसवाले भी हैरान
पत्नी की पिटाई से तंग आकर थाने पहुंचा युवक।

हमीरपुर, जागरण संवाददाता। पत्नियों का पति से घर का काम कराने और पीटने की बातें अभी तक चुटकलों, मीम्स और रील्स में ही सुनी और देखी होंगी लेकिन यहां एक ऐसा ही मामला हकीकत में सामने आया है। थाने पहुंचकर एक पति ने पुलिस से पत्नी के उत्पीड़न से बचाने की गुहार लगायी है। उसने पत्नी को बेरहम बताते हुए गर्म चिमटे से पीटने का आरोप लगाया है। इस मारपीट की वजह भी उसने हैरान कर देने वाली बताई है। पुलिस ने शिकायती पत्र के आधार पर जांच शुरूकी है। 

गर्म चिमटे से जलाकर किए जख्म

राठ कस्बे के पठानपुरा में रहने वाला युवक जब थाने पहुंचा तो उसकी शिकायत सुनकर कुछ पुलिस वाले हैरत में पड़ गए तो कुछ लोगों को उसका दर्द अपना जैसा ही लगा। उसने बचाने की गुहार लगाते हुए कहा कि उसकी बेरहम पत्नी ने गर्म चिमटे से उसे जला दिया है। जख्म दिखाते हुए उसने पत्नी पर पीटने का आरोप लगाया। पुलिस वालों के पूछने पर जब उसने वजह बताई तो सभी हैरान रह गए।

कार बेचना चाहती है पत्नी

पुलिस को बताया कि उसके पास एक कार है, जिसे लेकर पत्नी आए दिन विवाद करती है और उसे पीटती है। कार को बचेकर उसकी पत्नी मिलने वाले रुपये मायके भेजना चाहती थी। उसने कार बेचने से मना कर दिया तो पत्नी ने बेरहमी से पिटाई करके उसे गर्म चिमटे से जलाकर घायल कर दिया। कोतवाली प्रभारी राजेश कमल ने बताया कि पीड़ित युवक की तहरीर के आधार पर जांच के बाद वैधानिक कार्रवाई की जा रही है। उसकी पत्नी और मायके वालों को बुलाया गया है।

chat bot
आपका साथी