15 बाइकों का चालान, पांच बिना मास्क वालों पर कार्रवाई

पुलिस ने की पैदल गश्त बिना मास्क वालों का चालानपुलिस ने की पैदल गश्त बिना मास्क वालों का चालानपुलिस ने की पैदल गश्त बिना मास्क वालों का चालानपुलिस ने की पैदल गश्त बिना मास्क वालों का चालानपुलिस ने की पैदल गश्त बिना मास्क वालों का चालानपुलिस ने की पैदल गश्त बिना मास्क वालों का चालानपुलिस ने की पैदल गश्त बिना मास्क वालों का चालानपुलिस ने की पैदल गश्त बिना मास्क वालों का चालानपुलिस ने की पैदल गश्त बिना मास्क वालों का चालानपुलिस ने की पैदल गश्त बिना मास्क वालों का च

By JagranEdited By: Publish:Thu, 04 Jun 2020 06:33 PM (IST) Updated:Thu, 04 Jun 2020 06:33 PM (IST)
15 बाइकों का चालान, पांच बिना मास्क वालों पर कार्रवाई
15 बाइकों का चालान, पांच बिना मास्क वालों पर कार्रवाई

जागरण संवाददाता, हमीरपुर : बुधवार की रात कोतवाली पुलिस ने मुख्यालय में पैदल गश्त की गई। इस दौरान जो भी बाइक चालक फर्राटा भरते नजर आया। उसका ई चालान किया गया। वहीं, बिना मास्क के घूमने वालों पर भी पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोबारा से घर से निकलने से पूर्व मुंह में फेस कवर लगाने की हिदायत दी।

क्षेत्राधिकारी सदर अनुराग सिंह की अगुवाई में कोतवाली से शुरू किए गए इस पैदल गश्त में जो भी नियमों का उल्लंघन करता मिला। उसके खिलाफ तत्काल प्रभाव से कार्रवाई भी की गई। रात आठ बजे के बाद पुलिस के द्वारा की गई इस गश्त में जो दुकानें खुली मिलीं। उन्हें बंद कराया गया और बाइकों में एक से अधिक सवारी होने तथा बिना मास्क के बाइक चलाने वालों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उनका चालान किया गया। यह पैदल गश्त कोतवाली से होते हुए अस्पताल रोड, सुभाष बाजार, सूफीगंज चौराहा, श्री विद्या मंदिर, किगरोड, आकिल तिराहा, पेट्रोल पंप होते हुए पुन: कोतवाली पहुंची। किगरोड में कुछ बाइक चालक फर्राटा भरते दिखाई दिए। इनके मुंह में न तो मास्क था और न ही हेलमेट जिनका चालान किया गया। पैदल गश्त में कोतवाल श्यामप्रताप पटेल, महिला दारोगा संगीता यादव, एसआइ अभिलाख सिंह, वीरेंद्र त्रिपाठी, आनंद साहू, शिवम पांडेय, राजेश साहू समेत पुलिस के जवान भी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी