बाइक की टक्कर से गाड़ी पलटी, मासूम की मौत

बाइक से गिरकर दो घायल राठ विभिन्न मार्ग दुर्घटनाओं में दो लोग बाइक से गिरकर घायल हो गए। बुधवार की रात करियारी गांव निवासी धर्मवीर पुत्र रामसेवक बाइक से गिर गए। इसी तरह से चिल्ली गांव निवासी रामभजन पुत्र बाला बाइक से गिर घायल हो गए। घायलों को सीएचसी ले जाया गया। करंट से महिला घायल राठ कोतवाली के धमना निवासी रहमान की पत्नी सितारा करंट लगने से घायल हो गई। बुधवार की रात सितारा पंखा चालू कर रही थी। उसी दौरान करंट की चपेट में आ गई। युवती ने खाया जहर राठ मझगवां थाने के जराखर गांव में टेंशन के चलते ²गपाल की 17 वर्षीया पुत्री रामा ने जहर खा लिया। हालत खराब होने पर सीएचसी ले जाया गया। बुखार से जूझ रहे वृद्ध की हुई मौत संवाद सहयोगीराठ बुखार से जूझ रहे एक वृद्ध की हालत बिगड़ गई। परिजन उसे लेकर सीएचसी पहुंचे। जहां नाजुक होने पर चिकित्सकों ने झांसी रेफर कर दिया। कुछ देर बाद वृद्ध ने दम तोड़ दिया। कस्बे के सिकंदरपुरा मोहल्ला निवासी परशुराम

By JagranEdited By: Publish:Thu, 10 Oct 2019 11:29 PM (IST) Updated:Fri, 11 Oct 2019 06:09 AM (IST)
बाइक की टक्कर से गाड़ी पलटी, मासूम की मौत
बाइक की टक्कर से गाड़ी पलटी, मासूम की मौत

संवाद सहयोगी, राठ : जरिया और जिटकरी मार्ग पर सामने से आ रहे बाइक सवार ने आपे गाड़ी में टक्कर मार दी। टक्कर से गाड़ी पलट गई। हादसे में एक मासूम की दबकर मौत हो गई जबकि एक ही परिवार के चार लोग मामूली रूप से चुटहिल हो गए। मृतक मासूम की मां परिवार समेत बीमार मां को देख घर लौट रहे थे।

जरिया थाने के जिटकरी गांव निवासी रामसेवक की मां हरकुर की कुछ दिन से तबीयत खराब चल रही थी। गुरुवार को रामसेवक की पुत्री अंजना पति बरदानी कुशवाहा व पुत्री नंदी, प्रीति व पांच वर्षीय पुत्र प्रांशु निवासी पुनिया थाना खरेला को लेकर एक गाड़ी से जिटकरी गई थी। सुबह करीब दस बजे दंपती अपने पूरे परिवार के साथ गाड़ी में बैठकर अपने गांव वापस लौट रही थी। रामसेवक ने बताया कि रास्ते में सामने से आ रहे तेज रफ्तार बाइक सवार युवक ने गाड़ी में सीधी टक्कर मार दी। बाइक की टक्कर से गाड़ी असंतुलित हो गई और सड़क किनारे पलट गई। गाड़ी पलटने से उसमें बैठा प्रांशु की दबकर मौत हो गई, जबकि अंजना, बरदानी, नंदी और प्रीति को मामूली चोटें आईं। लोगों ने बाइक चालक को पकड़ पुलिस के हवाले कर दिया।

chat bot
आपका साथी