पुलिस के खिलाफ सड़क पर उतरेंगे भाकपा माले कार्यकर्ता

उसकी हत्या हुए सवा माह से ज्यादा का समय गुजर गया। पुलिस अभी तक पर्दाफाश नहीं कर पाई। अब पीड़ितों के साथ माकपा आंदोलन करेगी।

By Edited By: Publish:Fri, 16 Nov 2018 09:20 AM (IST) Updated:Fri, 16 Nov 2018 09:20 AM (IST)
पुलिस के खिलाफ सड़क पर उतरेंगे भाकपा माले कार्यकर्ता
पुलिस के खिलाफ सड़क पर उतरेंगे भाकपा माले कार्यकर्ता
गोरखपुर, जेएनएन। देवरिया जिले के खामपार थाना क्षेत्र के भोपतपुरा गांव निवासी युवक नितीश मिश्र की हत्या का पर्दाफाश सवा माह बाद भी न होने के बाद ग्रामीणों का आक्रोश बढ़ता जा रहा है। भाकपा माले नेताओं ने मृत युवक के दरवाजे पर ग्रमीणों के साथ बैठक कर आंदोलन की रणनीति बनाई। वहीं भारी संख्या में मौजूद ग्रामीणों ने इस हत्याकांड के पर्दाफाश को लेकर आर-पार की लड़ाई लड़ने के लिए हुंकार भरी।
बैठक को संबोधित करते हुए भाकपा माले राज्य कमेटी सदस्य कामरेड रामकिशोर वर्मा ने कहा कि घटना के चालीस दिन बाद भी पुलिस निष्क्रिय बनी हुई है। ऐसा लगता है कि पुलिस इस घटना को ठंडे बस्ते में डालने का मन बना चुकी हैं। यही कारण है कि पुलिस इसे मार्ग दुर्घटना का रूप देने की कोशिश कर रही है। इस घटना को लेकर क्षेत्र के लोगों में आक्रोश व्याप्त है।
अब यह आक्रोश आंदोलन के रूप में फूटता जा रहा है। नेताओं ने कहा कि पार्टी द्वारा घटना के पर्दाफाश को लेकर दो दिसंबर को शहर के चकिया कोठी चौराहे पर ऐतिहासिक न्याय सभा का आयोजन किया जाएगा, जिसमें पुलिस को मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि सत्ताधारी दल के कुछ सफेदपोश लोगों के दबाव में आकर अपराधियों के बचाने में लगी हुई है। वहीं मृतक के बड़े पापा जीतेंद्र मिश्र ने कहा कि पर्दाफाश की राह देखते-देखते अब सब्र का बांध टूटता जा रहा है। ऐसे में इंसाफ के लिए संघर्ष ही एकमात्र रास्ता बचा हुआ है। उन्होंने कहा कि इस लड़ाई में मेरे ग्राम पंचायत समेत क्षेत्र के भारी संख्या में लोगों का समर्थन मिल रहा है।
chat bot
आपका साथी