रील के चक्कर में थाने पहुंचा, थ्री स्टार लगी वर्दी में दिखाया रौब, थानेदार के सामने माफी मांगने लगा युवक

Gorakhpur News इंस्पेक्टर की वर्दी पहन बना रहा था रील सिपाहियों ने पकड़ा। शाहपुर थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर निजी मुचलके पर छोड़ा। गुलरिहा क्षेत्र में रहता है देवरिया जिले का रहने वाला युवक। पार्क में लोगों को बताया पुलिस इंस्पेक्टर।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Tue, 21 Mar 2023 01:39 PM (IST) Updated:Tue, 21 Mar 2023 01:39 PM (IST)
रील के चक्कर में थाने पहुंचा, थ्री स्टार लगी वर्दी में दिखाया रौब, थानेदार के सामने माफी मांगने लगा युवक
रील के चक्कर में थाने पहुंचा, थ्री स्टार लगी वर्दी में दिखाया रौब

गोरखपुर, जागरण संवाददाता। पुलिस इंस्पेक्टर की वर्दी पहनकर पार्क में रील बना रहे युवक को रविवार की रात शाहपुर थाने के सिपाहियों ने पकड़ लिया। शाहपुर थाना पुलिस ने धोखाधड़ी करने के इरादे से लोकसेवक का पोशाक पहनने का मुकदमा दर्ज कर रात में ही आरोपित को निजी मुचलके पर छोड़ दिया।

थ्री स्टार लगी वर्दी में बनाया वीडियो

मूल रुप से देवरिया जिले के भलुअनी थानाक्षेत्र स्थित बढ़या फुलवरिया गांव निवासी ओम हरि मद्धेशिया गुलरिहा के सोनराइज में रहता है।रविवार की रात 8:30 बजे शाहपुर के राप्तीनगर स्थित जियो पार्क में पुलिस की थ्री स्टार लगी वर्दी में वीडियो बना रहा था। वर्दी पर उत्तर प्रदेश पुलिस का बैज और नेम प्लेट जिस शुभम शुक्ला डायल 112 लिखा था। पार्क में मौजूद लोगों के पूछने पर उसने बताया कि इंस्पेक्टर है। इसकी सूचना कालोनी के लोगों ने शाहपुर थाना पुलिस को दी।

रील बनाने के लिए पहन ली वर्दी

सूचना मिलते ही थाने के सिपाही उमाशंकर यादव व प्रीतम कुशवाहा पार्क में पहुंच गए। पूछने पर युवक ने बताया कि रील बनाने के लिए उसने वर्दी पहनी है। युवक को थाने लाकर पूछताछ करने के बाद दोनों सिपाहियों ने मुकदमा दर्ज कराया। एसपी सिटी कृष्ण कुमार बिश्नोई ने बताया कि निजी मुचलके पर आरोपित को छोड़ दिया गया है। उसके कब्जे से मिली वर्दी को शाहपुर थाना पुलिस ने कब्जे में ले लिया है।

थाने पहुंचने पर माफी मांगने लगा

थाने पहुंचने पर ओम हरि ने बताया कि रील को ज्यादा लाइक मिले इस लिए पुलिस की वर्दी में वीडियो बना रहा था। मुकदमा दर्ज होने के बाद वह थानेदार से माफी मांगने लगा और कहने लगा भविष्य में ऐसी गलती नहीं होगी। 

chat bot
आपका साथी