कनपटी पर लगा दिया असलहा, पेट्रोल पंप कर्मचारियों से 2.13 लाख की लूट Gorakhpur News

दोनों लोग बलियवा गांव के सामने पहुंचे कि बाइक सवार दो बदमाशों ने ओवरटेक कर घेर लिया। लालजी कुछ समझ पाते इससे पहले एक बदमाश ने उनके कनपटी पर रिवाल्वर लगा दी।

By Satish ShuklaEdited By: Publish:Mon, 16 Dec 2019 09:30 PM (IST) Updated:Tue, 17 Dec 2019 10:31 AM (IST)
कनपटी पर लगा दिया असलहा, पेट्रोल पंप कर्मचारियों से 2.13 लाख की लूट Gorakhpur News
कनपटी पर लगा दिया असलहा, पेट्रोल पंप कर्मचारियों से 2.13 लाख की लूट Gorakhpur News

गोरखपुर, जेएनएन। कुशीनगर जिले के पटहेरवा थाना क्षेत्र के गांव बलियवा के समीप सोमवार शाम को फाजिलनगर-बनकटा मार्ग पर बाइक सवार बदमाशों ने ओवरटेक कर असलहे के बल पर पेट्रोल पंप कर्मचारियों से दो लाख तेरह हजार रुपये नकद व चार लाख रुपये का चेक लूट लिया। घटना के बाद बदमाश बिहार की ओर फरार हो गए। बदमाशों की तलाश में पुलिस बार्डर इलाके में जगह-जगह वाहनों की चेकिंग शुरू कर दी है।

बैंक में पैसा जमा करने जा रहे थे मैनेजर

बिहार बार्डर के गांव भानपुर में विन्ध्यवासिनी फिलिंग नाम से पेट्रोल पंप है। पेट्रोल पंप के मैनेजर बस्ती निवासी लालजी श्रीवास्तव अपने सहयोगी के साथ मोटरसाइकिल से रोज की भांति शाम लगभग चार बजे बिक्री का पैसा बैग में रखकर बनकटा स्थित इलाहाबाद बैंक में जमा करने जा रहे थे।

बाइक सवार बदमाशों ने ओवटेक कर रोका

दोनों लोग बलियवा गांव के सामने पहुंचे कि बाइक सवार दो बदमाशों ने ओवरटेक कर घेर लिया। लालजी कुछ समझ पाते इससे पहले एक बदमाश ने उनके कनपटी पर रिवाल्वर लगा दी जबकि दूसरे ने बैग में रखा नकदी व चेक छीन लिया।

बदमाश बिहार की तरफ फरार

घटना को अंजाम दे बदमाश बिहार की तरफ फरार हो गए। मैनेजर ने पुलिस को सूचना दे लूट की जानकारी दी। लूट की खबर मिलते ही प्रभारी निरीक्षक मौके की ओर रवाना हो गए। घटना स्थल पर पहुंच पीड़तिों से जानकारी ली। प्रभारी निरीक्षक हरेंद्र मिश्र ने बताया कि छानबीन की जा रही है। जल्द ही बदमाश पुलिस के गिरफ्त में होंगे।  

chat bot
आपका साथी