पत्‍नी से विवाद में पिता ने तीन मासूम बेटियों को नदी में फेंका Sant Kabirnagar News

यूपी के संतकबीर नगर जिले में एक व्‍यक्ति ने अपनी तीन मासूम बेटियों को नदी में फेंक दिया।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Publish:Mon, 01 Jun 2020 10:12 AM (IST) Updated:Wed, 03 Jun 2020 09:24 AM (IST)
पत्‍नी से विवाद में पिता ने तीन मासूम बेटियों को नदी में फेंका  Sant Kabirnagar News
पत्‍नी से विवाद में पिता ने तीन मासूम बेटियों को नदी में फेंका Sant Kabirnagar News

संतकबीर नगर, जेएनएन। संत कबीरनगर जिले के धनघटा थाना क्षेत्र के डिहवा निवासी सरफराज पुत्र सोहराब अपनी तीन बेटियों को रविवार की देरा रात अपने एक सहयोगी के साथ सरजू नदी पर बने बिड़हल घाट पुल से नदी में फेंक दिया। सोमवार की भोर में इसकी जानकारी होने पर धनघटा पुलिस गोताखोरों के सहारे लाश ढूंढने के प्रयास में जुट गई हुई है। घटना का कारण पति पत्नी के बीच अनबन का कारण बताया जा रहा है। पुलिस ने आरोपित बाप व उसके सहयोगी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

घुमाने के बहाने मोटरसाइकिल पर बैठाकर ले गया

सरफराज रविवार की रात करीबे आठ बजे घर से अपनी तीन बेटियों सना सात वर्ष, शमा ढाई वर्ष, शबा साढ़े चार वर्ष को मोटर साइकिल से घुमाने की बात को कहकर निकला। रास्ते में पहले से खड़े अपने साथी नीरज पुत्र महेंद्र निवासी बैढ़ारी थाना धनघटा को भी मोटर साइकिल पर बैठा लिया। पांचों बिड़हल घाट पुल पर पहुंचे। सरफराज अपने साथी नीरज के साथ तीनों बेटियों को सरयू नदी में फेंक कर रात करीब 12 बजे घर पहुंचा।

पत्‍नी से विवाद के कारण उठाया आत्‍मघाती कदम

घर पहुंचकर अपने फटे हुए शर्ट व चोट के निशान दिखाते हुए बताया कि रास्ते में बदमाश मेरे उपर हमला कर दिए और तीनों बेटियों को छीनकर उठा ले गए। बदमाशों ने उसे भी घायल कर दिया। इसकी जानकारी ग्रामीणों ने  तत्काल पुलिस को दी। पुलिस नाकेबंदी करते हुए सरफराज को इलाज के लिए मलौली अस्पताल ले गई। यहां प्राथमिक उपचार के बाद पुलिस ने सरफराज को थाने लेकर पहुंची और कड़ाई से पूछताछ किया तो उसने अपना जुर्म कबूल करते हुए पूरी घटना को स्वीकार किया। सरफराज ने कहा कि उसने पत्नी शाबिरा को तीन दिन पूर्व मायके खलीलाबाद कोतवाली के निमावां से लेकर आया था। पत्नी से उसका विवाद चल रहा था। इन तीन बेटियों के साथ एक साथ माह की और बेटी है। थानाध्यक्ष अखिलानंद उपाध्याय ने बताया कि गोताखोर के सहारे लाश को ढूढने का प्रयास किया जा रहा है। सरफराज और उसका साथी नीरज पुलिस की हिरासत में है।

chat bot
आपका साथी