बीआरडी में वीडियो बनाने पर बवाल, डाक्टरों ने तीमारदार को पीटा

जूनियर डाक्टरों ने वीडियो बनाने से मना किया तो मारपीट शुरू हो गई। हरिश्याम प्रजापति का आरोप है कि ट्रामा सेंटर में ड्यूटी पर तैनात सभी जूनियर डाक्टरों ने उसकी पिटाई की। हमले में उसके सिर में गंभीर चोट आयी है।

By Satish chand shuklaEdited By: Publish:Tue, 19 Jan 2021 03:27 PM (IST) Updated:Tue, 19 Jan 2021 06:12 PM (IST)
बीआरडी में वीडियो बनाने पर बवाल, डाक्टरों ने तीमारदार को पीटा
मेडिकल कालेज में डाक्टरों की पिटाई से घायल हरिश्याम प्रजापति।

गोरखपुर, जेएनएन। बाबा राघवदास मेडिकल कालेज के ट्रामा सेंटर में सोमवार की रात वीडियो बनाने को लेकर बवाल हो गया। जूनियर डाक्टरों ने मरीज के साथ आए एक तीमारदार को पीट दिया। पिटाई में तीमारदार के सिर में गंभीर चोट आयी है। पुलिस ने तीमारदार को बचाया और मरीज को इलाज के लिए लखनऊ भेज दिया है।

डाक्‍टरों के हमले में मरीज के परिजन का सिर फूटा

गुलरिहा थाना क्षेत्र के बदगदही निवासी सिंटू यादव (20 वर्ष) सोमवार शाम सात बजे मार्ग दुर्घटना में घायल हो गए। स्वजन उसे लेकर रात में मेडिकल कालेज पहुंचे। यहां ट्रामा सेंटर में जूनियर डाक्टरों ने सिंटू यादव का परीक्षण करने के बाद लखनऊ ले जाने की सलाह दी। आरोप है कि सिंटू के साथ आए हरिश्याम प्रजापति ने अपने मोबाइल फोन से वीडियो बनाना शुरू कर दिया। जूनियर डाक्टरों ने वीडियो बनाने से मना किया तो मारपीट शुरू हो गई। हरिश्याम प्रजापति का आरोप है कि ट्रामा सेंटर में ड्यूटी पर तैनात सभी जूनियर डाक्टरों ने उसकी पिटाई की। हमले में उसके सिर में गंभीर चोट आयी है। बताया कि एक निजी अस्पताल के डाक्टर ने मरीज की वीडियो मांगी थी इसलिए वह वीडियो बना रहा था। वह डाक्टरों को यह बात बता रहा था लेकिन किसी ने उसकी नहीं सुनी और पीटना शुरू कर दिया।

मारपीट में युवती समेत पांच घायल

कैंपियरगंज क्षेत्र के सोमहिया बाजार में निर्माणाधीन घर में खिड़की खोलने को लेकर सोमवार को हुई मारपीट में युवती समेत पांच लोग घायल हो गए हैं। गंभीर रूप से घायल तीन लोगों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया है। पीडि़त पक्ष की तहरीर पर चार के विरुद्ध नामजद मुकदमा दर्ज हुआ है। इंद्रपुर गांव के टोला सोमहिया बाजार निवासी मुर्तजा घर बनवा रहे हैं। दीवार में वह खिड़की खोल रहे थे। पड़ोसी शेरअली ने इसका विरोध किया। इसी बात पर उनके बीच मारपीट हो गई। इसमें एक पक्ष के शेर अली, मोहम्मद हुसैन, तराना खातून, मुख्तार अली और मुर्तजा घायल हो गए हैं। मोहम्मद हुसैन, मुख्तार अली और मुर्तजा की हालत गंभीर बताई जा रही है। कैंपियरगंज थानेदार नवीन सिंह ने बताया कि एक पक्ष की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। दूसरे पक्ष के लोगों ने अभी तहरीर नहीं दी है।

chat bot
आपका साथी