समाज बांटने वालों को सिखाना है सबक

संसू, गोंडा : बहुजन समाज पार्टी ने पूर्व मुख्यमंत्री व राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती के जन्मदिन पर संपूर्णानंद टाउन हाल परिसर में कार्यक्रम का आयोजन किया। इसमें बसपा के साथ ही सपा के पदाधिकारी व नेता शामिल हुए। वक्ताओं ने धर्म व जाति के आधार पर समाज को बांटने वालों को सबक सिखाने की बात कही।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 15 Jan 2019 11:58 PM (IST) Updated:Tue, 15 Jan 2019 11:58 PM (IST)
समाज बांटने वालों को सिखाना है सबक
समाज बांटने वालों को सिखाना है सबक

गोंडा : बहुजन समाज पार्टी ने पूर्व मुख्यमंत्री व राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती के जन्मदिन पर संपूर्णानंद टाउन हाल परिसर में कार्यक्रम का आयोजन किया। इसमें बसपा के साथ ही सपा के पदाधिकारी व नेता शामिल हुए। वक्ताओं ने धर्म व जाति के आधार पर समाज को बांटने वालों को सबक सिखाने की बात कही।

मुख्य अतिथि देवीपाटन मंडल के मुख्य जोन इंचार्ज रामबरन मौर्य ने कहा कि पार्टी मजबूत है। लोकसभा चुनाव में बेहतर प्रदर्शन करेंगे। कहाकि समाज को तोड़ने वालों को रोकना ही मकसद है। पूर्व मंत्री विनोद कुमार उर्फ पंडित ¨सह ने कहा कि आगामी चुनाव बहुत ही महत्वपूर्ण है। इसमें देशहित में सभी को कदम से कदम मिलाकर चलना होगा। पूर्व विधायक रमेश गौतम ने कहा कि पार्टी को जीत दिलाना ही सच्ची बधाई है। इसमें सभी जुट जाएं। पूर्व विधायक बैजनाथ दुबे ने कहा कि देश को एक सूत्र में बांधकर चलना है। कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए पूर्व मंत्री विजय कुमार गौतम ने कहा कि देश को तरक्की की राह पर ले जाना है। इसमें सबका विकास होना चाहिए। बसपा जिलाध्यक्ष तिलक राम भारती, पूर्व जिलाध्यक्ष हरिश्चंद्र गौतम, लालचंद गौतम, पूर्व विधायक पुत्र राहुल शुक्ल, पप्पू ¨सह परास, प्रमोद पांडेय, अब्दुल कलाम मलिक मौजूद रहे। वहीं, जिला पंचायत सदस्य नंद कुमार आनंद ने सालपुर बाजार में कार्यक्रम आयोजित किया। जन्मदिन पर लोगों में मिठाइयां बांटी।

chat bot
आपका साथी