अंडरपास पुल पर भरा बारिश का पानी, आवागमन मुश्किल

जासं सादात (गाजीपुर) औडिहार-मऊ रेलमार्ग पर विभिन्न स्टेशनों के बीच बने रेलवे अंडरपास पुल पर बारिश का पानी भर गया है। इससे आवागमन में परेशानी हो रही है। अंडरपास में दो से तीन फीट पानी भरने से पैदल या बाइक सवार फिसलकर गिर रहे हैं। वाहन पानी में बंद होने पर घंटों जाम लग जाता है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 28 Jun 2020 08:38 PM (IST) Updated:Mon, 29 Jun 2020 06:06 AM (IST)
अंडरपास पुल पर भरा बारिश का पानी, आवागमन मुश्किल
अंडरपास पुल पर भरा बारिश का पानी, आवागमन मुश्किल

जासं, सादात (गाजीपुर) : औड़िहार-मऊ रेलमार्ग पर विभिन्न स्टेशनों के बीच बने रेलवे अंडरपास पुल पर बारिश का पानी भर गया है। इससे आवागमन में परेशानी हो रही है। अंडरपास में दो से तीन फीट पानी भरने से पैदल व बाइक सवार फिसलकर गिर रहे हैं। वाहन पानी में बंद होने पर घंटों जाम लग जाता है।

रेलवे विभाग ने विभिन्न जगहों पर अपने क्रासिग गेट को हटाकर आवागमन हेतु अंडरपास पुलों को बनवाया है। जखनियां, सादात रेलवे स्टेशन के बीच हुरमुजपुर हाल्ट व दौलतनगर पावर हाउस के पास बने अंडरपास के अलावा सादात, माहपुर स्टेशन के बीच सवास गांव में बने अंडरपास ब्रिज में बरसात का पानी भर गया है। लाखों रुपये की लागत से इन अंडरपास पुलों को काफी सकरा व पानी निकासी की व्यवस्था नहीं की गई है। पुल के सकरा होने से दो वाहन एक साथ पास नहीं हो सकते हैं। सवास गांव में बने अंडरपास में पानी भर जाने से यहां के ग्रामीण आक्रोशित हैं। रविद्र राजभर, श्यामलाल, कैलाश, चंद्रमा, संतोष, साधु आदि ने बताया कि रेलवे ने तो अंडरपास बना दिया लेकिन सही ढंग से पानी निकासी की व्यवस्था नहीं की गई है। इसके चलते गांव के दूसरे छोर सहित अन्य गांवों में आने जाने के लिए कई किमी घूमना पड़ता है। इसकी वजह से न तो मेडिकल टीम पहुंच पाती है, न ही महिलाओं के डिलीवरी के समय वाहन आ जा सकते हैं।

chat bot
आपका साथी