डीएम ने एल-वन ग्रेड अस्पताल का लिया जायजा

जासं सादात (गाजीपुर) जिलाधिकारी ओमप्रकाश आर्य ने मंगलवार को क्षेत्र के मरदापुर स्थित केवीएस हास्पिटल एंड ट्रामा सेंटर पर बने एल-वन ग्रेड अस्पताल का निरीक्षण किया। उन्होंने 100 बेड के अस्पताल पर आवश्यक सुविधाओं की गहनता से जांच की। एसडीएम सूरज कुमार यादव को भर्ती होने वाले मरीजों को आवश्यक सुविधाएं मुहैया कराने का निर्देश दिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 21 Jul 2020 05:04 PM (IST) Updated:Tue, 21 Jul 2020 05:04 PM (IST)
डीएम ने एल-वन ग्रेड अस्पताल का लिया जायजा
डीएम ने एल-वन ग्रेड अस्पताल का लिया जायजा

जागरण संवाददाता, सादात (गाजीपुर) : जिलाधिकारी ओमप्रकाश आर्य ने मंगलवार को  क्षेत्र के मरदापुर स्थित केवीएस हास्पिटल एंड ट्रामा सेंटर पर  बने एल-वन ग्रेड अस्पताल का निरीक्षण किया। उन्होंने 100 बेड के अस्पताल  पर आवश्यक सुविधाओं की गहनता से जांच की। एसडीएम सूरज कुमार यादव को भर्ती होने वाले मरीजों को आवश्यक सुविधाएं मुहैया कराने का निर्देश दिया।

उन्होंने कहा कि यहां पर कोरोना के भर्ती मरीज भागने न पाएं। इसका पुख्ता इंतजाम होना चाहिए। उन्होंने सफाई, बिजली, पानी, सीवर सहित अन्य सुविधाओं को भी प्रमुखता से देखा। एसडीएम सूरज यादव ने बताया कि यहां पर 100 बेड के अलावा नौ वीईपी बेड भी उपलब्ध रहेंगे। मरीजों को दिया जाने भोजन कालेज कैंपस में  बने मेस से मिलेगा। नोडल अधिकारी डा. रामजी सिंह ने बताया कि बुधवार से इस केंद्र पर मरीज भर्ती  होने लगेंगे। संस्थान के निदेशक डा. विजय यादव, खंड विकास अधिकारी गोपाल यादव, नोडल अधिकारी डा. रामजी सिंह, थानाध्यक्ष अगमदास आदि थे।

---

नोडल अधिकारी समेत तीन चिकित्सकों की तैनाती

मरदापुर स्थित केवीएस हास्पिटल एंड ट्रामा सेंटर पर एक नोडल अधिकारी सहित तीन चिकित्सक व 12 अन्य स्टाफ की ड्यूटी रहेगी। नोडल अधिकारी डा. रामजी सिंह ने बताया कि तीन शिफ्ट में  सभी लोग कार्यरत रहेंगे। जिनमें क्रमश: एक चिकित्सक, एक सीएचओ, लैब अस्टिटेंट व वार्ड ब्वॉय व सफाई कर्मचारी रहेंगे।

--- विभागीय कार्य से आ सकते हैं लोग

कृष्ण सुदामा संस्थान के निदेशक डा. विजय यादव ने बताया कि केवल केवीएस आयुर्वेदिक मेडिकल कालेज पर ही लोगों का  आने जाने पर पूर्णतया प्रतिबंध रहेगा। शेष संस्थान के कृष्ण सुदामा पीजी कालेज व बीआर अंबेडकर पालिटेक्निक कालेज  पर आने जाने पर कोई प्रतिबंध नहीं रहेगा। बताया कि दोनों संस्थान पर विभागीय कार्य के लिए लोग आ जा सकते हैं।

chat bot
आपका साथी