Move to Jagran APP

Leopard In Home: पीलीभीत के जंगल से निकलकर तेंदुआ घर में घुसा, फैल गई दहशत, सैकड़ों की भीड़ देखने पहुंची

Leopard In Home Pilibhit News गांव के एक घर में तेंदुआ आने से दहशत का माहौल है। पशुशाला में महिला ने जब तेंदुआ देखा तो चीख निकल गई और वहां से भागते हुए दरवाजा बंद कर दिया। तेंदुआ के आ जाने की सूचना पर गांव के तमाम लोग मौके पर पहुंच गए। वन विभाग की टीम तेंदुआ को रेस्क्यू करने के लिए जुटी है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Published: Mon, 29 Apr 2024 10:46 AM (IST)Updated: Mon, 29 Apr 2024 10:46 AM (IST)
ग्रामीण के घर में घुसा तेंदुआ, फैली दहशत

जागरण संवाददाता, पीलीभीत। जंगल से बाहर घूम रहा तेंदुआ फिर एक घर में घुस गया। इससे पूरे गांव में दहशत फैल गई। जहां तेंदुआ घुसा है, वहां दरवाजा बंद कर दिया गया है। मौके पर हजारों लोगों की भीड़ जमा हो गई है। वन विभाग ने तेंदुआ को ट्रैंकुलाइज करने की तैयारी शुरू कर दी है।

loksabha election banner

घर और पशुशाला बराबर में हैं

न्यूरिया थाना क्षेत्र के गांव अलीगंज में प्रेमशंकर का घर और पशुशाला सटे हुए हैं। सोमवार को सुबह करीब आठ बजे उनकी पत्नी प्रेमवती ने पशुशाला में बंधी भैंस का दूध दुहने के बाद बाल्टी वहीं रख दी और फिर भैंस को बाहर निकालकर उसे दूसरे स्थान पर बांधने चली गईं।

ये भी पढ़ेंः Bijnor: आईपीएस बनकर गांव पहुंचा किसान का बेटा, खुशी से झूम उठीं प्रदीप कुमार की मां, ढोल-नगाड़ों और डीजे पर नाचे ग्रामीण

ये भी पढ़ेंः Election 2024: मायावती को झटका देकर बसपा की कद्दावर नेता ममता शाक्य भाजपा में शामिल, निर्दलीय चुनाव जीतकर राजनीति में रखा था कदम

पशुशाला में तेंदुआ देखकर निकली चीख

इसी बीच तेंदुआ आकर पशुशाला में घुस गया। जब वह भैंस बांधकर दूध की बाल्टी लेने पशुशाला में पहुंचीं तो वहां तेंदुआ देख उनकी चीख निकल गई। इस पर परिवार के अन्य लोग भी वहां पहुंच गए। तेंदुआ को देखते ही पशुशाला का दरवाजा बंद कर दिया और सभी लोग शोर मचाने लगे।

सामाजिक वानिकी वन्यजीव प्रभाग के एसडीओ अंजनी कुमार, डिप्टी रेंजर शेर सिंह टीम के साथ जा पहुंचे।

डिप्टी रेंजर ने बताया कि तेंदुआ को ट्रैंकुलाइज करके पकड़ने के लिए तैयारियां की जा रही हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.