वाहन के धक्के से बाइक सवार की मौत

जासं कासिमाबाद (गाजीपुर) बरेसर थाना क्षेत्र के जहूराबाद तिराहा स्थित क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक के पास सोमवार की देर रात वाहन के धक्के से बाइक सवार अरशदपुर निवासी उदय चंद उर्फ गुड्डा (30) की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 03 Dec 2019 06:07 PM (IST) Updated:Tue, 03 Dec 2019 06:07 PM (IST)
वाहन के धक्के से बाइक सवार की मौत
वाहन के धक्के से बाइक सवार की मौत

जासं, कासिमाबाद (गाजीपुर) : बरेसर थाना क्षेत्र के जहूराबाद तिराहा स्थित क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक के पास सोमवार की देर रात वाहन के धक्के से बाइक सवार अरसदपुर निवासी उदय चंद (30) की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही चालक की तलाश भी शुरू कर दी। हादसे की जानकारी होते ही परिजनों में मातम छा गया।

जंगीपुर थाना क्षेत्र के अरसदपुर निवासी उदय चंद किसी काम से बाइक द्वारा जहूराबाद की ओर जा रहे थे। क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक के पास अज्ञात वाहन ने बाइक में धक्का मार दिया। हादसे में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। आवाज सुनकर आसपास के लोग जब तक घटना स्थल के पास पहुंचते चालक वाहन लेकर फरार हो गया। ग्रामीणों ने इसकी जानकारी परिजनों के देने के साथ ही घायल को इलाज के लिए सीएचसी लाया। जहां हालत गंभीर होने पर डाक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। परिजन युवक को उपचार के लिए जिला अस्पताल ले आ रहे थे कि उन्होंने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही परिजनों की तहरीर पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्जकर छानबीन शुरू कर दी। थानाध्यक्ष राजाराम ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। साथ ही वाहन को चिन्हित करने के साथ चालक की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी