तिवारीपुर में पसरा सन्नाटा, समूचा गांव मर्माहत

मुहम्मदाबाद (गाजीपुर) : तिवारीपुर गांव से बरात में शामिल होने जा रहे बाइक सवार अधेड़ समेत दो की रव

By Edited By: Publish:Tue, 24 Feb 2015 01:00 AM (IST) Updated:Tue, 24 Feb 2015 01:00 AM (IST)
तिवारीपुर में पसरा सन्नाटा, समूचा गांव मर्माहत

मुहम्मदाबाद (गाजीपुर) : तिवारीपुर गांव से बरात में शामिल होने जा रहे बाइक सवार अधेड़ समेत दो की रविवार की रात दुर्घटना में मौत हो गई। इस घटना से मृतक परिवार वालों में कोहराम मच गया। गांव में शोक का माहौल है।

नोनहरा के कठवामोड़-कासिमाबाद मार्ग पर बौरी बरार गांव के पास ट्रक के धक्के से रविवार की रात बाइक सवार मुहम्मदाबाद थाना क्षेत्र के तिवारीपुर गांव के वीरबहादुर यादव (50) व संजय यादव (23) की मौत हो गई। वे गांव के भगवान यादव के पुत्र मनोज यादव की बरात में नोनहरा थाना के बिहरा गांव में शामिल होने जा रहे थे। दोनों की मौत की खबर मिलते ही बरातियों में उदासी छा गई। किसी तरह रात में शादी की रस्म अदायगी कर बरात आनन-फानन में विदा हुई।

ट्रक ड्राइवर थे वीर बहादुर व संजय

ट्रक की चपेट में आने से मृत वीरबहादुर यादव व संजय यादव ट्रक ड्राइवर की नौकरी कर परिवार का पालन पोषण करते थे। संजय हरिहपुर गांव के पेट्रोल पंप मालिक का टैंकर चलाता था। रविवार की शाम को वह टैंकर लेकर आया और बगल के ही मनोज की बरात की जानकारी मिलने पर गाड़ी खड़ी कर वीरबहादुर से बारात में चलने को कहा। दोनों बरात जाने के बाद बाइक से ही बिहरा गांव के लिए चले। वहां पहुंचने से पहले बौरी बरार के पास दुर्घटना के शिकार हो गए। वीरबहादुर के परिवार में वृद्ध पिता रामधीरज यादव के अलावा पत्‍‌नी व विवाहित पुत्र पिंटू तथा अविवाहित पंकज, विवाहिता पुत्री पूनम व अविवाहित नीलम व शीलम हैं। संजय अभी अविवाहित था। परिवार में पिता शिवकुमार यादव, माता राजकुमारी देवी के अलावा बड़ा विवाहित भाई राजू व दो छोटे भाई राजा व धर्मेद्र हैं। गांव में दो परिवारों में एक साथ दो लोगों की असमय मौत से सियापा छाया हुआ है। वहीं बगल के श्रीभगवान यादव के घर शादी की खुशी गायब हो गई है।

chat bot
आपका साथी