ट्रक के धक्के से बाइक सवार युवक की मौत

गाजीपुर : शहर कोतवाली क्षेत्र के अंधऊ गांव स्थित बाइपास के पास बुधवार की दोपहर ट्रक के धक्के से घोसी

By Edited By: Publish:Wed, 29 Oct 2014 07:01 PM (IST) Updated:Wed, 29 Oct 2014 07:01 PM (IST)
ट्रक के धक्के से बाइक सवार युवक की मौत

गाजीपुर : शहर कोतवाली क्षेत्र के अंधऊ गांव स्थित बाइपास के पास बुधवार की दोपहर ट्रक के धक्के से घोसी थाना (मऊ) के बोझी (अमिला) गांव निवासी विनय सोनी (22) की मौत हो गई। वहीं मौसेरा भाई पंकज (24) घायल हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बलिया के नरही थाना क्षेत्र के ताजपुर डेहमा निवासी पंकज की बहन प्रियंका की एक दिसंबर को शादी तय है। शादी की तैयारियों में हाथ बंटाने के लिए विनय भी पंकज के घर आया था। दोनों सुबह जिला मुख्यालय स्थित फर्नीचर की दुकान पर बेड बनवाने के लिए बयाना देने जा रहे थे। वे अंधऊ गांव के पास बाइपास पर पहुंचे थे कि सामने से तेज गति से आ रही ट्रक ने बाइक में धक्का मार दिया। इससे विनय व पंकज गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

स्थानीय लोगों ने दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां कुछ ही देर बाद विनय की मौत हो गई। पुलिस विनय के घरवालों को फोन से सूचना दी। रोते-बिलखते परिजन जिला अस्पताल पहुंचे।

..तब बच जाती विनय की जान

ट्रक से धक्के से गंभीर रूप से घायल विनय का अगर तत्काल उपचार हुआ होता तो शायद उसकी जान बच जाती। ग्रामीणों के अनुसार धक्का लगने के बाद वह करीब आधे घंटे तक घटनास्थल पर तड़पता रहा। इस दौरान उसके सिर से काफी खून बह गया था।

घायल महिला की मौत

मंगलवार को बाइक से गिरकर गंभीर रूप से घायल महिला नंहकी देवी (55) की बुधवार की सुबह जिला अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। वह शादियाबाद थाना क्षेत्र के वाजिदपुर निवासी थी। घरवालों के अनुसार मंगलवार की शाम वह अपने मायके से भतीजा संग घर लौट रही थी। नंदगंज के पास वह बाइक से गिर कर घायल हो गई थी।

chat bot
आपका साथी