बैंक्वेट हॉल से टेंट चोरी के आरोप में दो रंगेहाथ पकड़े

यूपीएसआइडीसी द्वारा सील बैंक्वेट हॉल से टेंट का सामान चोरी करने के आरोप में दो युवकों को रंगे हाथ पकड़ा गया है जबकि चालक ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया। घटना कविनगर थानाक्षेत्र में शुक्रवार शाम की है। पुलिस ने चालक समेत चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 11 May 2019 05:16 PM (IST) Updated:Sat, 11 May 2019 07:26 PM (IST)
बैंक्वेट हॉल से टेंट चोरी के आरोप में दो रंगेहाथ पकड़े
बैंक्वेट हॉल से टेंट चोरी के आरोप में दो रंगेहाथ पकड़े

जासं, गाजियाबाद : यूपीएसआइडीसी द्वारा सील बैंक्वेट हॉल से टेंट का सामान चोरी करने के आरोप में दो युवकों को रंगे हाथ पकड़ा गया है, जबकि चालक ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया। घटना कविनगर थानाक्षेत्र में शुक्रवार शाम की है। पुलिस ने चालक समेत चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

कविनगर निवासी टेंट कारोबारी सचिन माहेश्वरी का कहना है कि उनके पास पांडवनगर स्थित डायमंड और राजदरबार बैंक्वेट हॉल में डेकोरेशन का ठेका है। फरवरी-2018 में अनियमितताओं को लेकर यूपीएसआइडीसी ने दोनों बैंक्वेट हॉल सील कर दिए। इसमें डेकोरेशन व टेंट का करीब 16-17 लाख रुपये का सामान भी अंदर ही बंद कर दिया गया। शुक्रवार शाम वह एनएच-9 से घर की ओर लौट रहे थे। राजदरबार बैंक्वेट के सामने उन्होंने ट्रक खड़ा देखा। कुछ लोग हॉल से टेंट का सामान निकालकर ट्रक में लाद रहे थे। उन्होंने पूछताछ की तो बताया कि बैंक्वेट हॉल के संचालक विजय कपूर ने यह सामान मंगवाया है। पीड़ित ने तुरंत 100 नंबर पर कॉल की। पुलिस पहुंची तो चालक फरार हो गया, जबकि दिल्ली निवासी मनजिदर और साहिबाबाद निवासी जयकिशन यादव को मौके से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने ट्रक व उसमें लदा सामान भी बरामद किया है। सचिन का आरोप है कि हॉल से लगभग सभी सामान चोरी कर लिया गया है। एसएचओ कविनगर राजकुमार शर्मा ने बताया कि बैंक्वेट हॉल संचालक विजय कपूर, मनजिदर, जयकिशन यादव और अज्ञात चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। गिरफ्तार आरोपितों को जेल भेज दिया गया है। जांच कर मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी