पैसे मांगे तो बेटी की अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी दी

दोस्त को दिए पैसे मांगने पर ज्वैलर की बेटी की अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी दी गई। आरोप है कि ये फोटो किशोरी से आरोपित के 10वीं क्लास में पढ़ने वाले बेटे ने ही ब्लैकमेल कर मंगाए थे। मामला विजयनगर थानाक्षेत्र का है जिसमें शुक्रवार को पीड़ित पक्ष थाने में शिकायत करने पहुंचा था।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 22 Jun 2019 07:56 PM (IST) Updated:Sat, 22 Jun 2019 07:56 PM (IST)
पैसे मांगे तो बेटी की अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी दी
पैसे मांगे तो बेटी की अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी दी

जासं, गाजियाबाद : दोस्त को दिए पैसे मांगने पर ज्वैलर की बेटी की अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी दी गई। आरोप है कि ये फोटो किशोरी से आरोपित के 10वीं क्लास में पढ़ने वाले बेटे ने ही ब्लैकमेल कर मंगाए थे। मामला विजयनगर थानाक्षेत्र का है, जिसमें शुक्रवार को पीड़ित पक्ष थाने में शिकायत करने पहुंचा था।

एक कॉलोनी में रहने वाले ज्वैलर ने बताया कि एक पुराने दोस्त से उनकी हाल में बातचीत शुरू हुई थी। इसके बाद घर आना-जाना शुरू हो गया। दोस्त लोन का काम करता है। उसके काम में सहयोग के लिए ज्वैलर ने 45 हजार रुपये दिए थे। घर आने-जाने के दौरान दोस्त के बेटे और ज्वैलर की नौवीं क्लास में पढ़ने वाली 14 वर्षीय बेटी की दोस्ती हो गई। दोनों फोन पर बात करने लगे और इसी दौरान किशोर ने किशोरी से उसकी कुछ फोटो अपने मोबाइल पर मंगा लीं। ज्वैलर के मुताबिक एक हफ्ते पूर्व उन्होंने दोस्त से पैसे वापस करने को कहा तो उसने बेटी की अश्लील फोटो के बारे में बताया। उसने पैसे मांगने पर इन फोटोज को वायरल करने की धमकी दी। आरोपित ने ज्वैलर को उनकी बेटी की फोटो के साथ वीडियो भी भेजी। इसे देखने के बाद वह थाने पहुंचे। एसएचओ विजयनगर श्यामवीर सिंह ने बताया कि परिजन शिकायत लेकर आए थे, लेकिन मामले में अभी तक तहरीर नहीं दी गई है। यदि लिखित में शिकायत दी जाती है तो जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी